हर कोई ले रहा इंडिगो एयरलाइन्स के मजे, लेकिन इस लड़के ने जो किया वह सबसे अलग है…

Get Daily Updates In Email

हाल ही में इंडिगो के कर्मचारियों के द्वारा दिल्ली के इंदिरा गाँधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर हुई एक यात्री से मारपीट के बाद इसका वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद नगर विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू ने इस घटना की निंदा की थी, वहीं यात्री से मारपीट कर करने वाले कर्मचारी के साथ ही वीडियो बनाने वाले कर्मचारी को भी नौकरी से निकाल दिया गया था. जिसके बाद इंडिगो के प्रेसीडेंट ने माफ़ी मांगते हुए लैटर लिखा. लेकिन पर इस पूरी घटना पर सोशल मीडिया पर मजेदार जोक्स बनाकर चुटकियाँ ली जा रही है. इस बीच एक शख्स का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उसने इंडिगो से अपने बॉस को कूटने (मारने) की बात कही.

ये ट्वीट कर ली इंडिगो की चुटकी..

दरअसल रोहित ने अपने पहले ट्वीट में, इंडिगो के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट को टैग कर लिखा कि, “उसे मुंबई-दिल्ली वाली फ्लाइट को लेकर कुछ मदद चाहिए.” उसके बाद रोहित के ट्विट का जवाब देते हुए इंडिगो ने लिखा कि, “हम किस तरह से आपकी मदद कर सकते है.”

लेकिन उसके बाद रोहित ने जो जवाब दिया उसे पढ़कर आपकी हंसी रोके नहीं रुक पाएगी.

रोहित ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि- “मेरे बॉस 15.00 (3.00) बजे दिल्ली से उड़ान भर रहे है, जैसे ही वो उतरे, कूट देना साले को..’ धन्यवाद..!”

बस फिर क्या था रोहित के इस ट्वीट के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर इंडिगो की खिल्ली उड़ाई और कई जोक्स भी बनाए जा रहे हैं.

Published by Chirag Gupta on 10 Nov 2017

Related Articles

Latest Articles