महिला के साथ हार्दिक की कथित सीडी हो रही वायरल, हार्दिक ने बताया गंदी राजनीति का हिस्सा…

Get Daily Updates In Email

गुजरात में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे राजनीति भी अपना रंग दिखाना शुरू कर रही है. ऐसे में हाल ही में एक वीडियो के सामने आने से हलचल का माहौल बन गया है. यह वीडियो है पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का, जिसे स्कैन्डल के नाम से वायरल होते हुए देखा जा रहा है. वीडियो में देखने को मिल रहा है कि हार्दिक एक लड़की के साथ कमरे में हैं. पहले थोड़ी देर तो वे कमरे में लड़की के साथ बैठकर बातें करते हुए नजर आते हैं लेकिन इसके बाद कमरे की लाइट बंद हो जाती है.

courtesy

इस वीडियो के सामने आते ही हर तरफ हार्दिक का नाम एक बार फिर सुर्ख़ियों में आने लगा है. इसको लेकर ही एक अन्य पाटीदार नेता अश्विन पटेल ने दावा पेश करते हुए कहा है कि, “वीडियो में नजर आने वाला व्यक्ति हार्दिक ही है.” जबकि मामले को देखते हुए हार्दिक ने कहा है कि यह वीडियो फर्जी है. उन्होंने कहा है कि, गन्दी राजनीती के तहत महिला का दुरूपयोग किया जा रहा है.

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि, “मैं उस वीडियो में नहीं हूं. भाजपा के द्वारा महिला का इस्तेमाल किया जा रहा है.” हार्दिक ने इस बारे में ट्वीट भी किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, “अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई हैं. मुझे बदनाम कर लो कोई फ़र्क़ नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है.”

गौरतलब है कि हार्दिक पटेल ने कुछ समय पहले ही ऐसा कुछ होने का अंदेशा जता दिया था. हार्दिक ने पटेल ने कहा था कि, “मुझे बदनाम करने के लिए बीजेपी ने डॉक्टर्ड सेक्स सीडी तैयार की है. इस सीडी को चुनाव से ठीक पहले रिलीज किया जाएगा. बीजेपी से और क्या उम्मीद की जा सकती है.”

Published by Hitesh Songara on 14 Nov 2017

Related Articles

Latest Articles