‘रेस 3’ में सलमान का फर्स्ट लुक नहीं है नकली, रेमो के ट्वीट ने किया कंफर्म

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म “रेस 3” का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही सलमान ने इस फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी रिलीज़ किया था. इस लुक में उनके हाथ में एक बंदूक दिखाई दे रही है और वे काफी डिसेंट लग रहे हैं. फिल्म के इस लुक को लेकर यह अफवाहें भी सामने आई थीं कि यह लुक नकली है. कई अफवाहों ने इस बात को लेकर सहमति दी थी कि जो झलक तस्वीर में नजर आ रही है, फ़िलहाल सलमान वैसे दिख ही नहीं रहे हैं.

तो अब हम आपके लिए लेकर आए है सलमान खान का फिल्म का पूरा लुक. जी हाँ, हाल ही में इन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए रेमो डीसूज़ा ने रमेश तौरानी के साथ एक फोटो ट्वीट किया है. इस फोटो के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, “भगवान का शुक्रिया जो मुझ पर इतना मेहरबान है….सलमान खान, इंतज़ार नहीं कर पा रहा..”

रेमो के इस पोस्ट के सामने आने के बाद ही उनके चाहने वालों के कमेंट्स भी सामने आने लगे. कोई कहने लगा कि, सलमान खान बहुत ही डैशिंग लग रहे हैं. तो किसी का कहना है कि यकीन ही नहीं हो रहा है सलमान खान के इस लुक पर. हालाँकि जो भी हो सलमान इस नए लुक में बहुत ही हैंडसम नजर आ रहे हैं. और इसके साथ ही उन सारी अटकलों पर भी विराम लग गया है, जो कह रही थीं कि यह फोटो नकली है.

courtesy

मालूम हो कि ‘रेस 3’ की शूटिंग पिछले हफ्ते ही शुरू हो चुकी है और इस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज़, साकिब सलीम, डेज़ी शाह और बॉबी देओल भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का सलमान के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की मुंबई शूटिंग के बाद पूरी टीम अबू धाबी और दुबई पहुंचेगी.

Published by Hitesh Songara on 15 Nov 2017

Related Articles

Latest Articles