सारा अली खान का हैवी वर्कआउट देख आप भी रह जाएंगे हैरान.. देखें वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार डॉटर में से एक सारा अली खान जल्द ही फिल्म ‘केदारनाथ’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. जिसके चलते वह खासी सुर्खियाँ बटोर रही हैं. वहीं फिल्म का पहला शेड्यूल भी पूरा हो गया है. लेकिन इन दिनों वह अपनी फिल्म नहीं बल्कि अपने जिम में वर्कआउट के चलते एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

दरअसल, अपनी फिटनेस को लेकर सजग रहने वाली सारा जिम में काफी पसीना बहाती हैं. जिसके फोटोज आपने भी देखें होंगे, लेकिन हाल ही सोशल मीडिया पर उनका एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह पिलेट्स एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं.

पिलेट्स एक्सपर्ट नम्रता पुरोहित ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें सारा पिलेट्स वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए नम्रता ने लिखा, ‘मेरी पिलेट्स गर्ल सारा स्टेप अप्स करते हुए.’ इस वीडियो में सारा ब्लू शॉर्ट्स में, ट्रेनिंग ब्रा और सफेद टॉप में जमकर पसीना बहाते दिख रही हैं.

#saraalikhan during her gym session💪👌 . . #bollywood #Bollywoodstudios

A post shared by Bollywood Studios ⚡ (@bollywoodstudios) on

बता दें कि अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ‘केदारनाथ’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. सारा के फैंस उनकी फिल्म को लेकर बहुत खुश हैं. सारा सोशल मीडिया पर चर्चित स्टार्स में से एक हैं.

At the gym #SaraAliKhan #stunning #gym #fitness #body #instagood #celebkids #celebfashion #fashiongirl #l4l #f4f

A post shared by Sara Ali Khan (@saraaliksultan) on

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म की कहानी साल 2013 में उत्तराखंड में आई आपदा पर आधारित है. खबरों की मानें तो सुशांत इस फिल्म में एक पिट्ठू का का किरदार निभाते नज़र आने वाले हैं, जो तीर्थयात्रियों को अपने कंधे पर बैठाकर तीर्थस्थल तक ले जाने का काम करता है. तो वहीं सारा टूरिस्ट के रोल में दिखाई दे सकती हैं. फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाते हुए अब इसे 21 दिसंबर 2018 को रिलीज किया जाएगा.

Published by Chirag Gupta on 15 Nov 2017

Related Articles

Latest Articles