फिल्म ‘पद्मावती’ पर शत्रुघ्न सिन्हा ने मांगी प्रधानमंत्री की राय, कहा- चुप्पी तोड़ें…

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को इन दिनों देशभर में विवादों का सामना करना पड़ रहा है. इन्ही विवादों के चलते फिल्म की रिलीज तक आगे बढ़ चुकी है. गौरतलब है कि फिल्म को पहले 1 दिसम्बर को रिलीज किया जाना था, लेकिन रिलीज आने बढ़ने के बाद से कोई भी नई तारीख सामने नहीं आई है. हालाँकि कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म फरवरी 2018 में रिलीज की जा सकती है.

फिल्म को लेकर गरमाते विवाद के बीच कई राज्यों के द्वारा फिल्म पर बैन तक लगा दिया गया है. जिसे लेकर हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार भी सामने आए थे. नितीश ने अपने बयान में यह कहा था कि, “सेंसर बोर्ड और फिल्म मेकर्स को मिलकर फिल्म की स्थिति को साफ कर देना चाहिए. इससे लोगों के मन में चल रही शंका भी शांत हो जाएगी.”

गौरतलब है कि फिल्म पर बैन लगाए जाने को लेकर नितीश कुमार पहले ही कह चुके हैं कि सेंसर बोर्ड का फैसला सामने आने के बाद ही वे इस बात पर फैसला करेंगे कि राज्य में इसे रिलीज किया जाना है या नहीं.

अब इस विवाद को लेकर पटनासाहिब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का भी बयान सामने आया है. उन्होंने इस मामले में प्रधनमंत्री से भी अपनी चुप्पी तोड़ने की मांग की है. उनका कहना है कि, पूरा देश जब बोल रहा है तो वे क्यों खामोश बैठे हैं. पूरा देश इस मुद्दे को लेकर क्रांतिमय देखने को मिल रहा है. देश को भी जानना चाहिए कि इसपर प्रधानमंत्री की क्या राय है.

उन्होंने अपने भाषण में भंसाली को एक बेहतर फ़िल्मकार बताया है लेकिन साथ ही यह भी कहा कि, “सांच को आंच क्यों ?” जब फिल्म पद्मावती में कुछ भी गलत नहीं है तो वे विरोधियों को क्यों नहीं दिखाते हैं ?

मालूम हो कि फिल्म पद्मावती का पुरजोर विरोध किया जा रहा है. जिसके चलते बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार भी फिल्म के सपोर्ट में सामने आए हैं.

Published by Hitesh Songara on 06 Dec 2017

Related Articles

Latest Articles