जब हल्क बनने के लिए इस शख्स ने खुद को रंग दिया हरा, लेकिन कलर छुड़ाने में आ गया पसीना..

Get Daily Updates In Email

हम में से हर कोई किसी ना किसी सुपर हीरो का दीवाना तो जरुर होता है. जैसे कोई सुपरमैन का फैन होगा तो कोई बैटमैन का या फिर कोई आयरन मैन या स्पाइडर मैन का भी होगा. लेकिन एक सुपर हीरो ऐसा है जिसके फैंस की संख्या तो बहुत है, और इस सुपर हीरो का नाम है “हल्क.” जी हाँ, हल्क आज एक ऐसा नाम है जिसके दीवानों की कमी नहीं है. हर कोई हल्क की तरह ही मजबूत बनना चाहता है.

courtesy

आज हम हल्क से नहीं लेकिन हल्क बनने के चक्कर में एक शख्स का क्या हाल हुआ इस बारे में बताने जा रहे हैं. दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि ब्राजील के रहने वाले एक पूल अटेंटेड पाउलो हेनरिक डोस सैंटोस हल्क बनने के लिए पेंट लेकर आए. उन्हें एक लोकल प्रोग्राम में हल्क जैसा दिखना था, इसके लिए वे हरे कलर का इंडस्ट्रियल पेंट लेकर आए.

courtesy

इस पेंट से उन्होंने खुद की बॉडी को पेंट कर लिया लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर सब चौंक गए. दरअसल यह पेंट बॉडी को छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा था और वह ऐसा ही बॉडी पर लगा रहा. उन्हें खुद को एक प्रोग्राम में हल्क की तरह दिखना था और इसलिए उन्होंने बिना कुछ सोचे इस पेंट को अपनी बॉडी पर लगा लिया. हालाँकि वे इस हरे कलर के पेंट को सामान्य रूप से एक दुकान से खरीदकर लाए थे.

 

courtesy

इस कलर को छुड़ाने के लिए डॉस सैंटोस ने काफी मेहनत की. यहाँ तक कि वे दो दिनों में 20 बार नहाए भी, लेकिन कलर था कि निकल ही नहीं रहा था. बार-बार रगड़ने के बाद भी यह कलर निकलने का नाम ही नहीं ले रहा था. उनकी यह खबर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है और लोग इसका खुद आनंद ले रहे हैं.

हालाँकि इस कहानी का अंत अच्छा हुआ जब उनके पूरे परिवार और दोस्तों ने मिलकर उन्हें 24 घंटों तक साफ किया. इतना कुछ होने के बाद भी हल्क यानि डॉस सैंटोस को कोई पछतावा नहीं है.

Published by Hitesh Songara on 07 Dec 2017

Related Articles

Latest Articles