प्रियंका चोपड़ा के मोबाइल में 2,57,623 ईमेल्स हैं अनरीड

Get Daily Updates In Email

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड और हॉलीवुड का भी जाना माना नाम बन चुकी हैं. हालांकि उनके घर से कोई भी व्यक्ति फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा नहीं था जिसके बाद भी उन्होंने जिस मुकाम को हासिल किया है वह हर किसी के लिए कर पाना आसन नहीं होता है. लेकिन हाल ही में उनके बारे में एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

दरअसल, प्रियंका अपने ई-मेल चेक नहीं करती हैं. जी हां! उनकी इस सच्चाई का खुलासा उनके साथी कलाकार एलन ने किया हैं. एलन पॉवेल ने प्रियंका के फोन की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है जिसमें साफ़ दिख रहा है कि देशी गर्ल बहुत कम ईमेल्स चेक करती होगी. फोटो में देखा जा सकता है कि उनके मोबाइल में 2,57,623 ईमेल्स अनरीड है. फोटो शेयर करते हुए एलन ने उसके कैप्शन में यह भी लिखा है कि, ‘आप लोग कभी भी प्रियंका को ईमेल्स मत भेजना.. वो इन्हें पढ़ती नहीं हैं.. यह एक रिकॉर्ड है, मैं इसकी अवहेलना करना चाहता हूँ.

प्रियंका चोपड़ा ने दिया जवाब..

वहीं अपनी इस बात पर प्रियंका ने एलन को ट्वीट कर जवाब देते हुए स्माइल वाले इमोजी सेंड किए.

अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्‍वांटिको’ के दो सीजन करने के अलावा फिल्‍म ‘बेवॉच’ में नजर आ चुकी प्रियंका जल्‍द ही दो और हॉलीवुड फिल्‍मों में नजर आएगी. फ़िलहाल वह ‘क्‍वांटिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग में व्यस्त है. इसके दूसरी तरफ प्रियंका बॉलीवुड की डीवा माधुरी दीक्षित के जीवन पर आधारित ‘सिटकॉम’ को प्रोड्यूस भी कर रही हैं. वहीं वे हॉलीवुड फिल्म ‘इज इन्ट रोमांटिक’ और ‘अ किड लाइक जैक’ में नजर आएंगी.

Published by admin on 07 Dec 2017

Related Articles

Latest Articles