‘सिम्बा’ में पहली बार साथ नज़र आएगी रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की जोड़ी..

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन सीन्स दिखाने वाले मशहूर डायरेक्टर अब रणवीर सिंह को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं. यह डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि रोहित शेट्टी हैं. जी हां! रोहित जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिम्बा’ लेकर आने वाले हैं जिसका एक टीजर पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया है.

courtesy

इस फिल्म में करण जौहर और रोहित शेट्टी साथ मिलकर काम करने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन रोहित करेंगे और रिलायंस एंटरटेनमेंट इसे प्रस्तुत करने जा रही है.

‘सिम्बा’ नाम की फिल्म का पोस्टर रणवीर सिंह ने अपने ट्विटर पर भी शेयर किया हैं. पोस्टर पर ‘संग्राम भालेराव अका सिम्बा’ लिखा है. इस फिल्म में वे एक भ्रष्ट पुलिस के रोल में नज़र आने वाले हैं.

साउथ फिल्म का रीमेक है ‘सिम्बा’..

यह फिल्म एक तेलुगु फिल्म ‘टैंपर’ की रिमेक होगी. जिसमें जूनियर एनटीआर और काजल अग्रवाल लीड रोल में थी. जिसके लिए रोहित शेट्टी ने ‘टैंपर’ फिल्म के राइट्स भी खरीद लिए हैं. वहीं रणवीर सिंह के अपोजिट एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आया है.

पहली बार होंगे दोनों साथ..

बता दें कि यह पहली बार है जब रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह साथ काम करेंगे. इस फिल्म में रणवीर एक भ्रष्ट पुलिस के किरदार में दिखाई देंगे. अपने एक इंटरव्यू में रेहित शेट्टी ने बताया है कि, ‘फिल्म की स्क्रिप्ट रणवीर के लिए बिल्कुल परफेट है. यह फिल्म एक्शन और एंटरटेनमेंट से भरपूर होगी. उन्होंने इससे पहले ऐसी फिल्म नहीं की है. हम इस फिल्म में बेहतरीन एक्शन सीन्स डालेंगे. मुझे विश्वास है कि रणवीर इस रोल के साथ पूरी जस्टिस करेंगे.’

2018 में रिलीज होगी फिल्म..

फिल्म के पोस्टर को देख कर साफ़ हो रहा है कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 28/12/2018 में रिलीज होगी. हालांकि फिल्म को लेकर अभी ऐसी कोई आधिकारिक घोषणा सामने नहीं आई है. वहीं रणवीर सिंह की यह फिल्म आनंद एल राय द्वारा शाहरुख़ खान को लेकर बनाई जा रही फिल्म से टकरा सकती है.

‘पद्मावती’ का विवाद बरक़रार..

वहीं रणवीर की फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज विवाद के बाद टाल दी गई है. हालांकि अब फिल्म कब रिलीज होगी इसकी कोई जानकारी अभी तक सामने नहीं है. बता दें कि करणी सेना ने रणवीर सिंह को उनकी टांग तोड़ने की धमकी दी थी.

Published by Chirag Gupta on 07 Dec 2017

Related Articles

Latest Articles