हार्पर बाज़ार मैगज़ीन के लिए ज़हीर और सागरिका ने कराया फोटोशूट, यहां देखें तस्वीरें…

Get Daily Updates In Email

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ज़हीर ख़ान और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सागरिका घाटगे शादी के बंधन में बंध गए हैं. ज़हीर और सागरिका ने गुरुवार को कोर्ट मैरिज कर ली है. बता दें कि अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखने की वजह से दोनों ने कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया था. वहीं इससे पहले आपने इस प्यारे से कपल को हार्पर बाज़ार मैगज़ीन के कवर पेज पर देखा था. जिसमें यह दोनों बेहद अच्छे लग रहे थे.

courtesy

वहीं इस शूट के कुछ और फोटोज सामने आए है जिसमें यह कपल शाही अंदाज में नज़र आ रहा है.

नीचे की ओर देखें सभी फोटोज..

इन खास फोटोज को हार्पर बाज़ार मैगज़ीन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इसी के साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें शूट के पहले की तैयारियों और शूट के लिए मैकअप करते हुए ज़हीर और सागरिका नज़र आ रहे हैं.

लंदन की सड़कों पर किए इस फोटोशूट में ज़हीर और सागरिका की जोड़ी ‘मेड फॉर इच अदर’ लग रही हैं. पीले कलर की लेम्बोर्गिनी के सामने ज़हीर और सागरिका ने अच्छा पोज दिया.

वहीं मैगज़ीन के दिसंबर-जनवरी एडिसन के लिए दोनों ने खास फोटो खिचवाया था. इसमें इन दोनों की जोड़ी और देखते की बन रही थी.

बता दें कि ज़हीर ख़ान और सागरिका लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों ने आईपीएल के 10वें सीज़न के दौरान ही गोवा में सगाई कर ली थी. सागरिका ने बताया था कि यह ज़हीर की तरफ से उन्हें सरप्राइज़ गिफ्ट था. उसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को सगाई होने की जानकारी दी थी.

Published by Chirag Gupta on 07 Dec 2017

Related Articles

Latest Articles