पायलेट ने प्लेन में किया एयर होस्टेज को प्रपोज, पेसेंजर्स ने पूछा- हाँ कहा या नहीं

Get Daily Updates In Email

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक विमान में उस समय बनाया गया है जब एक पायलट अपने फ्लाइट की एयर होस्टेस को प्रपोज कर रहा है. पायलट ने जिस एयर होस्टेस को प्रपोज किया है वह उसकी गर्लफ्रेंड है.

रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो डेट्रॉइट से ओखलाहोमा शहर के लिए जाने वाले एक विमान का है. फ्लाइट में हुए इस सीन को देख उसमें मौजूद सभी पेसेंजर्स बेहद खुश हो गए. इस वीडियो को खुबसूरत रिंग के साथ लॉरेन गिब्स ने अपने फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा, ‘पिछली रात प्लेन में सभी पेसेंजर्स के सामने मैंने अपने दोस्त को हां कह दिया. मैं जॉन इमरसन को अपना जीवन साथी बनाना चाहती हूँ.’

Last night, on a plane, in front of passengers, I got to say the easiest YES of my life to my best friend! It still…

Posted by Lauren Michele Gibbs on Sonntag, 24. Dezember 2017

दरअसल, आप वीडियो में देख सकते है कि, पायलट जॉन इमरसन जहां वो पेसेंजर्स को फ्लाइट के बारे में जानकारी दे रहे हैं, इस दौरान उन्होंने पेसेंजर्स से कहा कि, ‘आज मेरे और लॉरेन के लिए काफी स्पेशल दिन है, क्योंकि आज हमारी एनिवर्सिरी है और वो हमारी सबसे खास फ्लाइट अटैंडेंट है.’

Posted by Lauren Michele Gibbs on Mittwoch, 8. November 2017

जॉन ने आगे कहा कि, ‘मैं चाहता हूं कि लोगों को आज का दिन हमेशा याद रहे. मैं अपनी लाइफ लॉरेन के साथ बिताना चाहता हूं.’ अपनी बात को खत्म कर जॉन ने अपने जेब में से एक रिंग निकाली और घुटने पर बैठ कर उन्होंने लॉरेन को प्रपोज कर दिया. जिसे देख लॉरेन काफी खुश हो गई और उन्होंने ‘हाँ’ कहते हुए जॉन को किस किया. इसके बाद जॉन ने लोगों को पूछा- ‘इन्होंने हां बोला! क्या आप सुन सकते हैं.’ जिसके बाद केबिन में सभी ने तालियां बजाई.

How lucky am I my last flight in Minneapolis is with my best friend?

Posted by Lauren Michele Gibbs on Dienstag, 1. August 2017

बता दें कि इस वीडियो को लॉरेन ने 24 दिसंबर को शेयर किया था, जिसे अब तक करीब 2 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके है. साथ ही कई लोग इसे शेयर और लाइक भी कर रहे है.

Published by admin on 03 Jan 2018

Related Articles

Latest Articles