अक्षय कुमार ने कहा- आरव को हमने पीरियड्स के बारे में सबकुछ बताया है..

Get Daily Updates In Email

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ का जोर-शोर से प्रमोशन किया जा रहा है, वहीं इसके लिए फिल्म की प्रोडूयसर और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और मेनका गाँधी से भी मिली हैं. फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की की इस फिल्म की कहानी का मुख्य उद्देश्य महिलाओं के मासिक धर्मं के दौरान होने वाली पीड़ा के बारे में लोगों को सचेत करना है. इसके साथ ही फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार इस बारे में समाज को ज्यादा जागरूक करना चाहते हैं.

हाल ही में एक इवेंट में मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने कहा, वह समाज को सैनेटरी नैपकिन के लिए जागरूक करना चाहते हैं. वहीं जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि, इस बारे में उनके बेटे आरव को क्या जानकारी है. जिसके जवाब में अक्षय ने कहा कि, ‘ट्विंकल ने आरव को पीरियड्स के बारे में सबकुछ बताया है. हमारे घर में कुछ भी छिपाया नहीं जाता है. हम दो चेहरे लेकर नहीं जीते हैं. हम इसके बारे में खुलकर बातें करते हैं.’

बता दें कि अक्षय कुमार फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान कई बार दोहरा चुके हैं कि, इस फिल्म को लड़कियों से अधिक लड़कों को देखना जरूरी है क्योंकि घर परिवार में वह इस चीज को लेकर सबसे अधिक हिचकिचाहट महसूस करते हैं. अक्षय कुमार ने तो यहां तक भी कह दिया कि, कई लड़कों ने कभी अपनी पूरी ज़िंदगी में सैनेटरी पैड्स को हाथों से छुआ तक नहीं होगा. इसलिए लडकों को इस फिल्म को जरुर देखना चाहिए ताकि वह भी इस पर खुलकर बात कर सकें.

आर बाल्की की इस फिल्म में अक्षय कुमार सेनेटरी पैड्स बनाते नज़र आने वाले हैं. दरअसल यह कहानी सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें कोयमंबटूर के निवासी अरणांचलम की कहानी को दर्शाया गया है. अरणांचलम ने ही देश में पहली बार सस्ते सेनेटरी नैपकीन बनाए थे.

फिल्म में अक्षय समाज को यह शिक्षा देते नज़र आने वाले हैं कि सेनेटरी नैपकीन का उपयोग करना चाहिए. फिल्म की कहानी को ट्विंकल खन्ना की बुक ‘द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ से लिया गया है, जिसमें अरणांचलम मुरगननाथम की कहानी बताई गई है. वहीं बतौर प्रोड्यूसर ट्विंकल की यह पहली फिल्म है. ‘पैडमैन’ 26 जनवरी 2018 को रिलीज़ होगी.

Published by admin on 04 Jan 2018

Related Articles

Latest Articles