फैन्स के बीच ऋतिक रोशन ने सेलिब्रेट किया अपना 44वां बर्थडे

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपना 44 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. ऋतिक के बर्थडे के मौके बॉलीवुड के कई स्टार्स और उनके फैन्स ने उन्हें बर्थडे की विशेस दी हैं. अपने बर्थडे के मौके पर ऋतिक ने अपने फैन्स के बीच अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. उन्होंने अपने फैन्स के बीच केक काट कर बर्थडे सेलिब्रेट किया. मुंबई के जुहू में स्थित उनके घर के बाहर उनके फैन्स उनसे मिलने के लिए बड़ी तादाद में मौजूद थे.

courtesy

ऋतिक ने अपने सभी फैन्स का शुक्रिया अदा किया और उनके साथ कुछ खास पल बिताए. ऋतिक के बर्थडे के मौके पर उनके पिता व बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और डायरेक्टर राजेश रोशन ने एक खास गिफ्ट दिया, जोकि ऋतिक के फैन्स को भी काफी पसंद आ रहा है. राकेश रोशन ने इस बात का ऐलान किया है कि वो क्रिश सीरीज की चौथी फिल्म ‘क्रिश-4’ साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज करेंगे. इस ऐलान से उनके फैन्स काफी खुश हैं.

courtesy

ऋतिक ने अपना एक्टिंग करियर बतौर चाइल्ड एक्टर शुरू किया था और 2000 में आई फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से एक बॉलीवुड अभिनेता के रूप में शुरुआत की. इस फिल्म में उनके साथ अमीषा पटेल नजर आई थीं. फिल्म के डायरेक्टर राजेश रोशन थे. इस फिल्म से ऋतिक को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी और उन्होंने कई अवार्ड भी जीते थे. ऋतिक ने बॉलीवुड में अपने करियर के 17 साल पूरे कर लिए हैं. उन्हें फ़िल्मी करियर की शुरुआत से ही उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है और हाल ही में उन्होंने एचआरएक्स (HRX) नाम की एक्टिव वियर और स्पोर्ट्स वियर ब्रांड खोली है. यह ब्रांड सभी तरह के स्पोर्ट्स वियर बनाता है.

courtesy

बात करें उनकी फिल्मों की तो ऋतिक की पिछली फिल्म ‘काबिल’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई थी. बात करें आने वाली फिल्मों कि तो जल्द ही वे ‘सुपर 30’ की शूटिंग स्टार्ट का देंगे और इसके बाद वे कबीर खान के साथ नए प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं.

Published by Pravesh on 11 Jan 2018

Related Articles

Latest Articles