कटरीना ने शेयर की ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां’ की तैयारी की कुछ खास तस्वीरें

Get Daily Updates In Email

कटरीना कैफ और आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग की तैयारी में लगे हुए हैं. जिसकी जानकारी कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर हाल ही में दी है. इस फोटो में कटरीना के अलावा आमिर खान और कोरियोग्राफर प्रभु देवा नजर आ रहे हैं. फोटो देख कर साफ पता चल रहा है कि दोनों कटरीना और आमिर किसी डांस स्टूडियो में प्रभु देवा के साथ प्रैक्टिस कर रहे हैं.

सभी को पता है कि कटरीना एक बेहतरीन डांसर हैं और ऐसे में प्रभु देवा की कोरियोग्राफी में उनका डांस वाकई देखने लायक होगा. फोटो में आमिर खान फिल्म के लिए तैयार लुक में दिखे.

कटरीना की पिछली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ बॉक्स ऑफिस पर काफी सक्सेस रही है और अभी भी कमाई कर रही है. फिल्म में उनके साथ सलमान खान मुख्य किरदार में नजर आये थे. यशराज फिल्म्स प्रोडक्शन  के अंडर बनी यह फिल्म 150 करोड़ के बजट में बनी है. फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और 2017 की सबसे जयादा कमाने वाली दूसरी फिल्म बन गई है.

courtesy

फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां’ कटरीना की यशराज फिल्म्स के साथ लगातार दूसरी फिल्म होगी, जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख भी नजर आने वाली हैं. फिल्म दीवाली 2018 में रिलीज़ हो सकती है. इस फिल्म से पहले भी आमिर खान और कटरीना कैफ एक साथ फिल्म ‘धूम 3’ में काम कर चुके हैं और उस फिल्म के डायरेक्टर भी विजय कृष्णा आचार्य थे. ‘धूम 3’ काफी सक्सेस फिल्म रही थी.

courtesy

‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां’ के अलावा कैटरीना आनंद एल राय और शाहरुख़ की फिल्म ‘जीरो’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अनुष्का शर्मा भी नजर आने वाली हैं. यह फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज़ होगी. वहीं आमिर खान की फिल्म पिछली फिल्म ‘दंगल’ थी जो 2016 में रिलीज़ हुई थी.

Published by Pravesh on 13 Jan 2018

Related Articles

Latest Articles