काफी स्पेशल है अर्जुन और परिणीति की बॉन्डिंग, खुद ही देख लीजिए…

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को हमने उनकी पहली फिल्म “इश्कजादे” में साथ करते हुए देखा है. यह दोनों की ही पहली फिल्म थी और इनकी एक्टिंग को सभी के द्वारा काफी पसंद भी किया गया था. यह फेमस जोड़ी एक बार फिर से सबके सामने धूम मचाने के लिए आ रही है. जी हाँ, आपको बता दें कि दोनों जल्द ही फिल्म “संदीप और पिंकी फरार” में नजर आएंगे.

courtesy

2012 में आई फिल्म “इश्कजादे” में दोनों का किरदार काफी खुला हुआ था और दोनों की दमदार एक्टिंग ने इस फिल्म में जैसे जान ही डाल दी थी. इस एक्टिंग को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि एक बार फिर से इनकी मस्ती सभी को गुदगुदा सकती है. दोनों हमउम्र भी हैं जिससे इनके बीच दोस्ती भी काफी अच्छी हो गई है.

courtesy

दोनों का करियर भी साथ में ही शुरू हुआ है और दोनों ही साथ काम करके अच्छा फील करते हैं. ऐसे में यह भी कहना गलत नहीं होगा कि दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं. इस बात को परिणीति भी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान स्वीकार चुकी हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि, “मेरा रिश्ता अर्जुन के साथ ऐसा है कि मैं उसे बोल सकती हूं कि ‘Just shut up and behave yourself’. वो भी मुझे ऐसे बोल सकता है. ऐसा इसलिए है क्योंकि हम दोनों की बॉन्डिंग काफी स्पेशल है.”

courtesy

यहाँ तक कि परिणीति चोपड़ा का यह भी कहना है कि “अगर कोई मुझसे अर्जुन के बारे में निगेटिव बातें करेगा तो मैं सबसे पहले इस विरुद्ध खड़ी रहूंगी और उसका बचाव करुंगी. मैं उसका मर्डर भी कर सकती हूं. मैं किसी को भी अर्जुन के खिलाफ उल्टा सीधा बोलते नहीं सुन सकती.”

लोगों को इस बात की भी काफी उम्मीद है कि इश्कजादे में धूम मचाने वाली यह जोड़ी एक बार फिर से धमाल महाएगी.

Published by Hitesh Songara on 13 Jan 2018

Related Articles

Latest Articles