नेशनल क्रश बनीं प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ दर्ज हुई FIR

Get Daily Updates In Email

सोशल मीडिया पर इन दिनों प्रिया प्रकाश वारियर ही छाई हुई हैं. अपनी आंखो से सभी को अपना दीवाना बना चुकी प्रिया अपने सिर्फ 26 सेकंड के वीडियो से रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. प्रिया के इस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो आज सभी का स्टेटस बना हुआ है.

💫

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

प्रिया प्रकाश के इस वीडियो ने जहां रातों रात उन्हें पहचान दिलाई है वहीं अब यह वीडियो उनके लिए परेशानी बन चुका है. जी हां, नेशनल क्रश बन चुकी प्रिया अपने इस वीडियो की वजह से मुश्किलों में घिर गई हैं. आपको बता दें कि हैदराबाद में कुछ युवाओं ने इस वायरल गाने को धर्म विशेष की संवेदना आहत करने वाला बताते हुए प्रिया प्रकाश और प्रोड्यूसर के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. बता दें यह एफआईआर हैदराबाद के एक मुस्लिम संगठन ने फलकनुमा थाने में दर्ज करवाई है.

यह वीडियो क्लिप उनकी आने वाली मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ का है. जिसे कुछ समय पहले ही जारी किया गया था और अब यह प्रिया के लिए मुसीबत बनता दिखाई दे रहा है. यह वीडियो क्लिप जिस सॉंग से लिया गया है वह सॉंग भी अब रिलीज़ किया जा चुका है.

💞💕

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

रिपोर्ट्स के अनुसार हैदराबाद के कुछ युवाओं ने गाने में प्रयोग किए गए शब्दों पर आपत्ति जताई है. प्रिया प्रकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले इन युवाओं का कहना है कि उन्हें भी वीडियो पसंद आया था. पर, जब उन्होंने मलयालम के इस गाने का अनुवाद किया तो पाया कि इसमें कुछ शब्द ऐसे हैं जो कि धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करते हैं. इसके बाद उन्होंने इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का निर्णय लिया.

प्रिया प्रकाश की आने वाली मलयालम फिल्म ‘ओरू अडार लव’ 3 मार्च, 2018 को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का गाना ‘मानिका मलयारा पूवी’ हाल ही में रिलीज किया गया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद प्रिया के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या भी खूब बढ़ चुकी है. बता दें 24 घंटे के अंदर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्या 10 लाख का से भी ज्यादा हो चुकी है.

आप भी देखें इस वीडियो क्लिप का पूरा सॉंग –

Published by Chanchala Verma on 14 Feb 2018

Related Articles

Latest Articles