मिलिए रोशन अब्दुल रहूफ से जो हुए प्रिया प्रकाश की कातिल नजर का शिकार

Get Daily Updates In Email

इन्टरनेट सेंसेशन बन चुकीं प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी एक नजर से पूरे इंडिया का दिल जीत लिया है. वो अपनी आने वाली फिल्म के एक गाने के छोटे से वीडियो क्लिप के कारण बहुत फेमस हो गई हैं. यह छोटा सा वीडियो क्लिप मलयाली फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के गाने ‘माणिक्य मलाराया पूवी’ का है. प्रिया के एक एक्सप्रेशन से इन्टरनेट यूजर्स पूरी तरह से उनके दीवाने हो गये हैं. उसे नेशनल क्रश का नाम तक दे दिया गया है. रातोंरात इस तरह की पॉपुलैरिटी मिलना बहुत बड़ी बात है.

पर इस वीडियो में एक और एक्टर भी है जिसे उसके क्यूट एक्सप्रेशन के लिए क्रेडिट नहीं मिल रहा है. न ही उसके काम में ध्यान दिया जा रहा है.

The man behind that magical scene ❤️ @omar_lulu_ #oruadaarlove

A post shared by Mohammed Roshan (@roshan_abdul_rahoof) on

चलिए हम आप को मिलाते हैं कौन है उस वायरल वीडियो में वो दूसरा एक्टर. मिलिए एक्टर रोशन अब्दुल रहूफ से जो प्रिया के साथ उस वायरल वीडियो में नजर आ रहे हैं. रोशन अब्दुल रहूफ भी प्रिया के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं. यह फिल्म टीनऐज लव के बारे में है. यह कहना गलत नहीं होगा कि वीडियो में दोनों के एक्सप्रेशन बहुत ही शानदार है.

childhood friend 😉😂. @basheer_anzil #igers

A post shared by Mohammed Roshan (@roshan_abdul_rahoof) on

19 साल के रोशन अब्दुल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर चार लाख से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं. जब यह वीडियो क्लिप वायरल हुआ था तब से रोशन अब्दुल के फॉलोअर्स लगातार बढ़ रहे हैं. उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद के बारे में लिखा है ‘एक्टर, परफ़ॉर्मर, डांसर और ड्रीमर’.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोशन D4 डांस शो के फाइनलिस्ट रह चुके हैं. रोशन फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट हैं और अभी किसी और फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं. उम्मीद है कि इस फिल्म के बाद रोशन भी कई फिल्मों ने नजर आएंगे. फ़िलहाल अभी तो इस फिल्म का सिर्फ एक गाना ही रिलीज़ हुआ है और फिल्म की रिलीज़ डेट के बारे में अभी कुछ जानकारी नहीं है.

Published by Pravesh on 14 Feb 2018

Related Articles

Latest Articles