बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाहती हैं प्रिया प्रकाश

Get Daily Updates In Email

अपनी कजरारी आंखों से दर्शकों को अपना दिवाना बना चुकी प्रिया प्रकाश वारियर रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. प्रिया की फैन फ़ॉलोइंग इस वीडियो के वायरल होने के बाद से और भी बढ़ गई हैं. प्रिया के चर्चे अब सभी जगह हो रहे हैं. प्रिया की फैन फ़ॉलोइंग अब सेलिब्रिटीज की तरह ही बढ़ती जा रही है.

Your so called Nagavalli💫

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

18 साल की प्रिया का यह वायरल हो रहा वीडियो उनकी आने वाली मलयालम डेब्यू फिल्म ‘ओरू अडार लव’ का है. साउथ के अलावा प्रिया को पूरे देश के लोग पसंद कर रहे हैं.

हालही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रिया से बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी सवाल किए गए. इंटरव्यू के दौरान जब उनसे यह सवाल किया गया कि क्या वो मुंबई की फिल्म नगरी में भी दस्तक देना चाहती हैं. इस सवाल पर प्रिया ने कहा, “मुझे हर भाषा में कोशिश करनी है. बॉलीवुड में तो जरूर आना है.”

Finally, when your best friend buys a good phone @sree_17 💜

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

इसी इंटरव्यू के दौरान प्रिया ने बताया कि वे दीपिका पादुकोण की फैन हैं और उनसे मिलना चाहती हैं. यही नहीं उन्होंने आगे कहा कि वे दीपिका के फेवरेट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम भी करना चाहती हैं. प्रिया से जब यह पूछा गया कि अगर उन्हें हिंदी फिल्म में काम करने का मौका मिले तो वो किस अभिनेता के साथ काम करना चाहेंगी तो इस बात का जवाब देते हुए प्रिया ने कहा, “रणवीर सिंह, शाहरुख खान या सिद्धार्थ मल्होत्रा.”

Behind the scenes!!😘😘

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

अब देखना यह है कि प्रिया बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी या नहीं! एक्ट्रेस की यह मलयालम डेब्यू फिल्म 3 मार्च को रिलीज़ होने वाली है.

Life is tough,my darling.So am I.🔥

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

प्रिया ने अपनी बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखकर इंस्टाग्राम पर भी अपना अकाउंट बना लिया है और एक दिन के अंदर ही उनके 6 लाख फॉलोअर्स हो गए और अब तक उन्हें  7 लाख 30 हजार से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं. प्रिया ने भी अपने इस वायरल हो रहे वीडियो को अपने अकाउंट  से शेयर किया है.

Published by Chanchala Verma on 14 Feb 2018

Related Articles

Latest Articles