फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए इस किसान ने खेत में लगाया सनी लियॉन का पोस्टर

Get Daily Updates In Email

कई बार हमारे सामने कई ऐसी फोटोज या खबरे आ जाती हैं जिन्हें देखकर हमें हंसी भी आती हैं और आश्चर्य भी होता है. जैसे हाल ही में आंध्र प्रदेश से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुन हर कोई हंस-हंस कर पेट पकड़ रहा है. दरअसल यहाँ के एक किसान ने अपने खेत में सनी लियॉन का एक फोटो लगाया हुआ है. उसका कहना है कि उसने अपनी फसल को बुरी नजर से बचाने के लिए ऐसा किया है.

यह मामला नेल्लोर जिले के बांदाकिंदिपल्ली गांव का बताया जा रहा है. इस फोटो लगाने वाले किसान का नाम ए.चेंचू रेड्डी है. किसान ने अपने खेत में बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन की दो बिकिनी वाली फोटोज लगाई हुई हैं. और इन फोटोज पर तेलुगू में “मुझसे जलना मत” भी लिखा है.

courtesy

इस बारे में किसान रेड्डी का यह कहना है कि, “पिछले कई सालों से मैं देख रहा हूँ कि मेरी फसल लगातार ख़राब हो रही है. फसल को बचाने के लिए मैं कई प्रयास कर चुका हूँ लेकिन अब तक मुझे इससे कोई भी फायदा नहीं हुआ है.”

इसके आगे बात करते हुए किसान ने बताया कि, “मैंने देखा है कि लगभग सभी लोग एक्ट्रेस सनी लियॉन को पसंद करते हैं. सनी का फोटो लगने से लोग उसे देखेंगे और ऐसे में मेरी फसल भी बुरी नजर से बच जाएगी.” उन्होंने कहा कि, इस बार यह फोटो लगाने से मेरी फसल भी काफी अच्छी हुई है.

courtesy

रेड्डी ने सनी लियॉन का फोटो अपने खेतों में लगाने का यह आईडिया अपने दोस्तों से लिया था. वे अपने खेतों में अधिकतर सब्जियां ही उगाते हैं. वे कहते हैं जब से मैंने सनी लियॉन की बिकिनी वाली फोटो अपने खेत में लगाई है तब से ही सब उसका फोटो देख रहे हैं. बता दें कि सनी का फोटो लगाने के कारण किसान हर तरफ चर्चा का विषय बन गए हैं.

Published by Hitesh Songara on 14 Feb 2018

Related Articles

Latest Articles