प्रिया ही नहीं इन 6 लोगों को भी इन्टरनेट ने रातोंरात बना दिया सेलेब्रिटी

Get Daily Updates In Email

हम सब ने कभी न कभी ऐसा जरूर सोचा है कि लोग हमें जानें, हम सेलेब्रिटी की तरह फेमस हो जाएं, लोग हमारे ऑटोग्राफ मांगे और हमारे साथ सेल्फी लें. बीते कुछ समय में हम इस बात को तो जान ही गये हैं कि सोशल मीडिया के जादू से ऐसा हो सकता है. अब प्रिया प्रकाश वरियर की बात ही कर लो या इस्लामाबाद के हॉट चायवाले की. ये सभी देखते ही देखते सोशल मीडिया पर एक सेंसेशन बनकर देखने को मिले हैं. चलिए आज हम आपको बताते हैं कि उन सात लोगों के बारे में जो रातोंरात इन्टरनेट पर फेमस हो गए.

1. प्रिया वरियर :

courtesy

मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही प्रिया के उस 26 सेकंड के वीडियो ने प्रिया को रातोंरातN नेशनल क्रश बना दिया. इसमें कोई शक नहीं कि प्रिया किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. उस 26 सेकंड के वीडियो में प्रिया ने जो एक्सप्रेशन दिया है उससे देश के कई लड़कों का दिल उनके लिए धड़कने लगा है और वो भी वैलेंटाइन वीक के मौके पर.

2. साईंमा हुसैन मीर

courtesy

अपनी फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया था और यह फोटो काफी वायरल हुआ था. वजह यह नहीं थी कि इसमें शाहरुख़ खान हैं बल्कि वजह थी सिम्बायोसिस इंस्टिट्यूट ऑफ़ डिजाईन में पढ़ने वाली साईमा हुसैन मीर. सिम्बायोसिस इंस्टिट्यूट ऑफ़ डिजाईन में पढ़ने वाली थर्ड इयर की स्टूडेंट शाहरुख़ खान के इस फोटो के कारण रातोंरात फेमस हो गईं. उसका नाम नहीं पता होने पर उसे ‘ओलिव टॉप गर्ल’ के नाम से जानने लग गए थे.

3. अरशद खान

अरशद खान की फोटो सामने आते ही लोग उसके लुक और खूबसरत आखों के बारे में बाते करने लग गये थे. लोग अरशद खान को ‘हॉट चायवाला’ के नाम से जानने लग गये थे. इन सब के बाद अरशद के पास मॉडलिंग और मूवीज के लिए ऑफर भी आने लग गए थे.

4. नेपाली तरकारीवाली

courtesy

सोशल मीडिया पर इस लड़की का फोटो आते ही लोगों ने इसके फोटो को ऐसे लाइक करना शुरू किया कि वो कुछ ही समय में वायरल हो गई थी. इस लड़की का फोटो एक नेपाली फोटोग्राफर रूपचंद्र महार्जन ने खीचा था.

5. डॉक्टर माइक 

इंस्टाग्राम पर 2.6 मिलियन फॉलोअर्स के साथ यह डॉक्टर किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर जब डॉक्टर माइक की तस्वीरें वायरल हुई थीं. तो लोगों को मानना बड़ा मुश्किल था कि यह सच में डॉक्टर हैं. डॉक्टर माइक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने सबसे पहले फोटो से ही काफी पॉपुलर हैं.

6. ओमार बोर्कान अल गाला

courtesy

यह आदमी सोशल मीडिया पर ज्यादा ही हैण्डसम होने के कारण वायरल हो गए थे. 48 घंटे के अंदर ही वो न्यूज़ की हैडलाइन में आ गए थे. ओमार के इंस्टाग्राम पर 800,000 से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

7. मधुरा हनी

courtesy

रेड एंड ब्लू कलर के ड्रेस में नजर आई इस लडकी को तब कोई नहीं जानता था जब लोगों ने इसे ‘फोटोबोम्ब गर्ल’ के नाम से फेमस कर दिया था. यह लड़की तब लोगों की नजर में आई थी जब वो लन्दन ओलंपिक्स ओपनिंग परेड में चली थीं. पूरा देश बात में आश्चर्य था कि कौन है यह लड़की? बाद में पता चला कि उसका नाम मधुरा हनी है और लन्दन की रहने की वाली है. फोटो वायरल होने के बाद लोग यह सवाल कर रहे थे कि बिना परमिशन के यह लड़की परेड के साथ कैसे वॉक कर रही थी.

Published by Pravesh on 14 Feb 2018

Related Articles

Latest Articles