टाइगर श्रॉफ ने कहा- ‘खुशनसीब हूं कि मेरे सिर पर साजिद सर का हाथ है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में अपने बॉडी और डांस मूव्स के लिए फेमस टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म ‘बाघी 2’ के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले टाइगर ने अपनी को-स्टार दिशा पाटनी के बारे में बोला है कि उनके ऊपर बॉलीवुड के सर्वश्रेठ शख्स का हाथ है. आपकी जानकारी के लिए बात दें दिशा पाटनी ‘बाघी 2’ से बतौर लीड एक्ट्रेस के रूप में अपने करियर की शुरुआत कर रही है. इससे पहले वो सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एम एस धोनी’ में नजर आ चुकी हैं.

courtesy

टाइगर अपने फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को अपना गुरु मानते हैं और अपनी फिल्म की को-एक्ट्रेस के बारे में टाइगर ने बताया ‘मैं सर साजिद को अपना मेंटोर मानता हूँ और उनके साथ काम करके काफी खुश हूं. वो हमेशा समय-समय पर मुझे मार्गदर्शन देते रहे हैं. बात करूं दिशा की तो, मुझे पता है कि उसके सिर पर इंडस्ट्री के सबसे अच्छे इंसान में से एक का हाथ है. साजिद सर ने स्क्रिप्ट और निर्देशक के माध्यम से हमें पूरी आजादी दी है. दिशा ने फिल्म में काफी अच्छा अभिनय किया है. मैं अपने आप को खुशनसीब मानता हूँ कि मेरे सिर साजिद सर का हाथ है.’

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साजिद नाडियाडवाला ने ‘बाघी 3’ की भी घोषणा कर दी है और उसमें भी टाइगर श्रॉफ ही नजर आयेंगे. फिल्म ‘बाघी 2’ के ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद साजिद नाडियाडवाला ने ‘बाघी 3’ की घोषणा भी की है जिससे यह साफ हो गया है वो टाइगर के काम से काफी खुश हैं. गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ और साजिद नाडियाडवाला की यह तीसरी फिल्म है. फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का ट्रेलर देख फैन्स इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं. फिल्म 30 मार्च को रिलीज़ हो रही है.

Published by Pravesh on 25 Feb 2018

Related Articles

Latest Articles