किस कंट्रोवर्सी पर पापोन ने ट्विटर के जरिये दी सफाई, अब करना पड़ रहा है ट्रोल का सामना

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सिंगर पापोन के खिलाफ लगे आरोपों के कारण सिंगर ने एंड टीवी के रियलिटी शो ‘वॉइस ऑफ़ इंडिया किड्स’ से जज के पद को छोड़ दिया है. बताते चल कि पापोन के खिलाफ ‘नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट’ में शिकायत दर्ज की गई है कि उन्होंने शो की एक बच्ची को जबरदस्ती किस किया है. जिसके जवाब में पापोन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिये खुद को बेकसूर बताया है और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा जताया है.

पापोन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, ‘मैं जज के पद को छोड़ने का फैसला कर रहा हूं. मुझे फसाया जा रहा है. जब तक मुझ पर लगे झूठे आरोप खत्म नहीं होते मैं जज नहीं रहूंगा. मुझे कानून व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और जल्द ही सच सामने आएगा.’

बात करें वीडियो  की तो यह वीडियो पापोन के फेसबुक अकाउंट की है. पापोन फेसबुक पर लाइव आये थे और अपने शो के सेट पर होली की शूटींग के बाद शो के जूनियर कंटेस्टेंट के साथ समय बिता रहे थे. इसी दौरान एक जूनियर कंटेस्टेंट को किस करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है और लोग पापोन का काफी विरोध कर रहे हैं.

पापोन के इस ट्वीट के बाद वो उन्हें ट्विटर पर काफी ट्रोल का सामना करना पैड रहा है. लोग पापोन को जल्द से जल्द जेल में डालने की मांग कर रहे हैं. सुप्रीम कार्ट के वकील रुना भुयान ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट में सिंगर पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने ने आरोप लगाया है कि पापोन ने बच्ची को गलत तरीके से किस किया है और पापोन को इस हरकत के लिए सजा की मांग की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें पापोन बॉलीवुड के जाने-माने प्लेबैक सिंगर, म्यूजिक कंपोजर और राइटर हैं और बॉलीवुड में कई हिट गाना भी गा चुके हैं.

Published by Pravesh on 25 Feb 2018

Related Articles

Latest Articles