श्रीदेवी का पार्थिव शरीर अनिल अंबानी के जेट से लाया जाएगा मुंबई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं रहीं. उनकी मृत्य बीते शनिवार को दुबई में हार्ट अटैक के कारण हुई. उस वक्त उनके साथ उनके पति बोनी कपूर और छोटी बेटी ख़ुशी कपूर मौजूद थे. बताते चलें कि श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी के लिए दुबई गईं थी.

courtesy

श्रीदेवी 54 साल की थी. ये खबर सामने आने के बाद सभी हैरान हैं. उनके फैन यह खबर सुनने के बाद उनके घर के बाहर इकठ्ठा होने लग गये हैं. श्रीदेवी के पड़ोसियों ने मीडिया से मुलाकात के दौरान बताया कि उन्हें भी इस खबर से बहुत धक्का लगा है. वो काफी फिट थी और ऐसे में अचानक मृत्यु की खबर आना चौकाने वाले है. वो रोजाना 2 घंटे वाक करती थीं.

courtesy

आज रात को श्रीदेवी का शव मुंबई लाया जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई लाने से पहले ही श्रीदेवी की डेड बॉडी की पोस्‍टमॉर्टम और फोरेंसिक जाँच की जाएगी. उनकी डेड बॉडी को भारत लाने के लिए अंबानी का जेट भेजा गया है.

courtesy

उनके एक पडोसी  ने बताया कि उनका व्यव्हार बहुत अच्छा था वो सभी से बड़े प्यार से मिलती थीं. वो अपनी बेटियों को लेकर काफी सख्त  रहती थीं. वो अपनी दोनों बेटियों को बहुत ही कम बाहर निकलने देती थीं. पडोसी  ने आगे बताया कि बीच में करीब 1 महीने के लिए प्रभु देवा उन्हें डांस सिखाने आया करते थे.

courtesy

श्रीदेवी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत मात्र 4 साल की उम्र में की थी और बतौर फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के रूप में 1978 की फिल्म ‘सोलहवा सावन’ डेब्यू किया था. अपने फिल्म करियर में श्रीदेवी ने हिंदी, तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. बात करें उनकी पिछली फिल्म की तो उन्हें आखिरी बार 2017 में आई फिल्म ‘मॉम’ में देखा गया था. उन्होंने शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जीरो’ के लिए शूट भी किया है वो इस फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगी.

Published by Pravesh on 25 Feb 2018

Related Articles

Latest Articles