देखें निधन से पहले का श्रीदेवी का डांस वीडियो, ‘काला चश्मा’ पर किया था आखिरी डांस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन की खबर आने के बाद से ही सभी दूर शोक की लहर उठ पड़ी है. सभी जगह सिर्फ उन्ही के नाम की चर्चाएं  हो रही हैं. श्रीदेवी की मौत की खबर को काफी देर तक सच मान पाना मुश्किल था. दुबई में अपने परिवार के साथ अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में पहुंची एक्ट्रेस की मौत हार्ट अटैक आने की वजह से हुई. उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन फिर भी उन्हें नहीं बचाया का सका.

Wearing this beautiful piece by the one and only @manishmalhotra05

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

इस दौरान उनके साथ उनके पति बोनी कपूर और बेटी ख़ुशी मौजूद थी. उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी अपनी आने वाली डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग की वजह से शादी का हिस्सा नहीं बन पाई. महज 54 साल की उम्र में वे दुनिया से अलविदा कह गई. अपने भांजे की शादी में श्रीदेवी ने खूब एन्जॉय किया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस शादी के कई फोटोज शेयर किए हैं जिनमें वे बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थी.

Antara Marwah❤️❤️😘😘

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

आपने अब तक श्रीदेवी का लास्ट पोस्ट और लास्ट वीडियो तो देख ही लिया है. पर यहां हम आपको उनका लास्ट डांस वीडियो बताने जा रहे हैं जिसमें वे परिवार के सदस्यों के साथ डांस करते नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वे डांस कर रही हैं और अचानक से बोनी कपूर उन्हें पीछे से आकर पकड़ते हुए उन्हें गले लगाते नजर आ रहे हैं. श्री देवी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

देखें श्रीदेवी का आखिरी डांस वीडियो-

महज चार साल की उम्र में एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस ने हिंदी के अलावा तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी एक्टिंग की है. उन्होंने साल 1979 में बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म ‘सोलहवां साल’ से अपने हिंदी फ़िल्म करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर में 80 के दशक में ‘हिम्मतवाला’, ‘तोहफ़ा’, ‘मिस्टर इंडिया’, ‘नगीना’ जैसी सुपरहिट फिल्में दीं.

वे आखिरी बार साल 2017 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘मॉम’ में दिखाई दी थी. यह उनके करियर की 300वीं फिल्म थी.

Published by Chanchala Verma on 25 Feb 2018

Related Articles

Latest Articles