फ्रांस के राष्ट्रपति को नौका सैर करवाने पर ट्रोल हुए पीएम मोदी, लोगों ने किए कमेंट्स

Get Daily Updates In Email

देश के बारे में बात करें तो फ़िलहाल फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों भारत दौरे पर हैं. इस दौरे के अंतर्गत ही उन्होंने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही वाराणसी की कई मशहूर का भ्रमण भी किया. इस भ्रमण में जहाँ उन्होंने वाराणसी के कई स्थानों की सैर की तो वहीँ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ ही उन्होंने देश की सांस्कृतिक राजधानी काशी स्थित गंगा नदी की भी नौका से सैर की.

इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित रहे. नौका से भ्रमण करने के बाद वे गंगा के अस्सी घाट पर पहुंचे. अस्सी घाट पर पहुंचे इमैनुअल मैक्रों का फूलों और गर्मजोशी से स्वागत किया गया. नौका की सैर करने के दौरान ही मैक्रों ने तुलसी घाट के सामने से गुजरते टाइम रामलीला का मंचन भी देखा और साथ ही श्रीराम चरित मानस का पाठ भी सुना.

इसके साथ ही प्रभु घाट और चेतसिंह घाट पर कलाकारों के द्वारा महात्मा बुद्ध द्वारा सारनाथ में पहला उपदेश दिए जाने की झांकी को भी प्रस्तुत किया गया. इस भ्रमण से नरेन्द्र मोदी और इमैनुअल मैक्रों के नौका सैर की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर देखने को मिलीं.

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद जहाँ कुछ लोग इन्हें लाइक कर रहे थे तो वहीँ इन फोटोज को देखकर गुस्सा होने वाले लोगों की संख्या अधिक दिखाई दी. लोगों ने इन फोटोज को ट्रोल करना शुरू दिया और इन पर कई तरह के कमेंट्स करना भी शुरू कर दिया.

कुछ लोगों का कहना था कि एक तरफ महाराष्ट्र में किसानों के द्वारा आन्दोलन किया जा रहा है तो वहीँ दूसरी तरफ मोदी जी नौका सैर में लगे हुए हैं. कुछ लोगों ने यह भी कमेंट्स किए की मोदी किसानों को लेकर कुछ भी क्यों नहीं कह रहे हैं.

 

देखिए लोगों के कमेंट्स:

Published by Hitesh Songara on 13 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles