टीवी शो ‘तू आशिकी’ के सेट पर किसिंग सीन को लेकर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर की मां ने किया हंगामा

Get Daily Updates In Email

टीवी शो ‘तू आशिकी’ में लीड रोल में दिखाई देने वाली पंक्ति यानि जन्नत को दर्शक पसंद कर रहे हैं. इस सीरियल में उनके साथ अहान यानि रित्विक अरोड़ा लीड रोल में हैं. इस सीरियल की कहानी अहान और पंक्ति की लव स्टोरी पर बेस्ड है.

@tu.aashiiqui #tuaashiqui💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕💕

A post shared by ahaankti fans 😘 (@tuaashiqui_official_) on

हाल ही में सीरियल के एक सीन को लेकर सेट पर हंगामा हुआ है. एक वेबसाइट से मिली रिपोर्ट के मुताबिक सीरियल में अहान और पंक्ति के बीच एक रोमांटिक सीन होना था लेकिन जब इस सीन को करने के लिए जन्नत से कहा गया तो इस पर जन्नत की मां ने आपत्ति जताई जिसकी वजह से सेट पर काफी हंगामा भी हुआ.

वेबसाइट को सीरियल से जुड़े सूत्रों ने कहा- पंक्ति और अहान के बीच एक किसिंग सीन प्लान था लेकिन जन्नत की मां इसके सख्त खिलाफ थी. दरअसल जन्नत अभी केवल 16 साल की हैं. ऐसे में उनकी मां चाहती हैं कि इस छोटी सी उम्र में वह भी तरह के इंटीमेट सीन न करें. सेट में मेकर्स और जन्नत की मां के बीच इसे लेकर चर्चा भी हुई. लेकिन, ये चर्चा जल्द ही तीखी बहस में बदल गई. दरअसल मेकर्स इस बारे में जन्नत की मां का कोई भी तर्क नहीं सुनना चाहते थे.

सूत्रों के मुताबिक जन्नत के कॉन्ट्रेक्ट में उनकी मां नो किसिंग क्लॉज को शामिल किया था. हालांकि, अब मेकर्स इस वादे से पीछे हट रहे हैं. फिलहाल दोनों पक्ष इस वक्त किसी भी नतीजे में नहीं पहुंचे हैं. ऐसे में दोनों के बीच ये विवाद जारी है. वेबसाइट ने जब इस संबंध में जन्नत की मां को कॉन्टेक्ट किया तो उन्होंने कोई भी कमेंट करने से मना कर दिया.

बता दें जन्नत टीवी शो ‘फुलवा’ में भी नजर आ चुकी है. इसके अलावा जन्नत ‘सावधान इंडिया’, ‘भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप’ जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं.

Published by Chanchala Verma on 13 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles