फिल्म ‘ओमेर्टा’ का ट्रेलर रिलीज, आतंकवादी का किरदार निभाते दिखेंगे राजकुमार राव

Get Daily Updates In Email

राजकुमार राव इन दिनों अपनी आने वाली 2 फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में राजकुमार राव की फिल्म ‘ओमेर्टा’ का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें वे नमाज पढ़ते हुए नजर आ रहे थे. राजकुमार राव की इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. यह फिल्म पाकिस्तानी मूल के ब्रिटिश आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में राजकुमार अहमद उमर के किरदार में नजर आने वाले हैं.

फिल्म का ट्रेलर देखकर तो यही कहा जा सकता है कि यह फिल्म आतंकवाद जैसे विषय पर बनने वाली सबसे अलग फिल्म साबित हो सकती है. फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार राव के लुक और उनकी डायलॉग डिलीवरी इसके अंत तक आपको बांधे रखती है. इसके अलावा फोन पर राजकुमार का बात करने का तरीका और उनके एक्शन सीक्वेंस काफी आकर्षित करने वाले हैं. ट्रेलर में एक्टर को देखकर यही कहा जा सकता है कि इस रोल के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है.

बताते चले कि यह फिल्म टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और जियो मामी फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाई जा चुकी है. इन फेस्टिवल्स में भी फिल्म की काफी तारीफ की गई थी. इस फिल्म में पहली बार राजकुमार राव निगेटिव रोल में नजर आएंगे. वे फिल्म में आतंकवादी उमर सईद का किरदार निभा रहे हैं, जो मौजूदा वक्त के सबसे खतरनाक आतंकवादियों में से एक है. इसमें 26/11, 9/11 और एक अमेरिकी पत्रकार के सिर काटने जैसी घटनाओं को भी शामिल किया गया है. फिल्म के पहले पोस्टर को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. इसे शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया था -‘ कोड ऑफ सायलेंस. इसके अलावा पोस्टर में टेरर, टेररिस्ट, डेफिनिशन, साइकोलॉजी जैसे शब्द लिखे हुए हैं.’

इस फिल्म को हंसल मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले भी दोनों कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. ओमेर्टा 20 अप्रैल, 2018 को रिलीज की जाएगी. इसके अलावा राजकुमार राव फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत लीड रोल में हैं.

Published by Chanchala Verma on 14 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles