‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग पूरी कर लौटे रोनित रॉय, आमिर खान के साथ एक भी सीन नहीं

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न के साथ ही बॉलीवुड में भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले एक्टर रोनित रॉय फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ में अभिनय को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. हाल ही में मीडिया से मुलाकात के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ में कास्ट किया गया है. बातचीत के दौरान रोनित ने बताया कि इस फिल्म का हिस्सा बनना किसी लाइफटाइम अचीवमेंट से कम नहीं है. यह एक बेहतरीन फिल्म है और मैं इस फिल्म का हिस्सा बन कर काफी खुश हूं.

courtesy

हालांकि उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के बारे में कुछ भी बताने से मना कर दिया है. उन्होंने बताया कि फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक वो  अपने किरदार और फिल्म के बारे में किसी से कुछ भी शेयर नहीं कर सकते हैं. आगे रोनित बताते हैं इस फिल्म में उनका आमिर के साथ कोई भी सीन नहीं है. पर उनका अमिताभ बच्चन के साथ एक सीन  जरुर है. रोनित अब फिल्म की शूटिंग से लौट चुके है और उन्हें इस बात का दुःख है कि उनका इस फिल्म में आमिर के साथ एक भी सीन नहीं है.

courtesy

बताते चलें कि रोनित रॉय को 2013 की फिल्म ‘धूम 3’ में भी एक रोल ऑफर किया गया था पर उस वक्त वो दूसरी फिल्म की शूटिंग में बिजी थे इसलिए वो डेट्स नहीं दे पाए थे. इसके अलावा रोनित रॉय जल्द ही आॅल्ट बालाजी की एक वेब सीरीज ‘कहने को हमसफ़र है’ में नजर आने वाले हैं. इस वेब सीरीज में उनके साथ मोना सिंह और गुरदीप कोहली लीड रोल में नजर आएंगे.

courtesy

बात करें फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ की तो यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है जिसमें आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना सेख लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म को विजय आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं.

Published by Pravesh on 14 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles