सुपरहिट फिल्म ‘गदर’ में सनी के बेटे का रोल निभाने वाले उत्कर्ष कर रहे हैं बॉलीवुड में डेब्यू

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई ऐसी फ़िल्में हैं जिनके चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में अपनी अलग छाप छोड़ जाते हैं. फिल्म में चाहे वो हीरो के बेटे का रोल अदा कर रहे हों या खुद हीरो के बचपन के रोल में नजर आ रहे हों. ऐसी ही एक सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ है. जिसमें उनके बेटे चरनजीत का रोल करने वाला यह चाइल्ड आर्टिस्ट दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. पर अब वो आर्टिस्ट बड़ा हो गया है और काफी  हैंडसम भी हो गया है.

courtesy

साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर’ बॉलीवुड के इतिहास की हिट फिल्मों में से एक हैं. फिल्म ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था. फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर भी कई रिकॉर्ड बनाए थे. फिल्म में हर किरदार की अपनी अलग अहमियत थी. पर फिल्म में एक ऐसा एक्टर था जिसने अपनी मासूमियत से सबको अपना दीवाना बना लिया था. फिल्म को हिट बनाए में इस किरदार का भी काफी बड़ा हाथ था.

courtesy

हम बात कर रहे हैं फिल्म में सनी देओल के बच्चे का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा की. उत्तराक्ष अब 23 साल के हो गए हैं और काफी हैंडसम, गुड लुकिंग भी हो गए हैं.

courtesy

22 मई 1994 को महाराष्ट्र में जन्मे उत्कर्ष ने ‘गदर’, ‘सिंह साहेब द ग्रेट’ और ‘अपने’ जैसी सुपरहिट फिल्म के डायरेक्ट करने वाले अनिल शर्मा के बेटे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘गदर’ एक प्रेम प्रसंग पर आधारित फिल्म थी. फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल में नजर आए थे. वहीं फिल्म में विलेन के किरदार में अमरीश पुरी नजर आए थे.

courtesy

वहीं अब उत्कर्ष बॉलीवुड हीरो के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म है ‘जीनियस’ जिसे अनिल शर्मा ही डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक को पहले ही रिलीज़ किया जा चुका है और वहीं अब जल्द ही फिल्म भी रिलीज़ होने वाली है.

Published by Pravesh on 22 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles