एक बार फिर डायरेक्टर पिता डेविड धवन के साथ काम करेंगे वरुण धवन

Get Daily Updates In Email

हाल ही में रिलीज़ हुई वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ बॉक्स ऑफिस पर भले ही कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है पर फिल्म में वरुण धवन की एक्टिंग की काफी सराहना की जा रही है. फिल्म को शूजित सरकार ने डायरेक्ट की है. वहीं अब वरुण को लेकर यह खबर सामने आ रही है कि वो अपने बिजी शेड्युल से फ्री होकर अपने पिता के साथ फिर एक फिल्म में काम करेंगे.

courtesy

ख़बर है कि डेविड धवन एक बार फिर अपने बेटे वरुण धवन के साथ फिल्म बनाने के मूड में हैं. यह फिल्म भी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2’ को डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया था. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और बाप-बेटे की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर भी अपना कमाल किया था. खैर वरुण धवन फ़िलहाल फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग में बिजी हैं और डेविड धवन ने बेटे वरुण के बिजी शेड्यूल से अगले साल जून से दिसंबर तक के बीच का वक्त मांगा है.

courtesy

बताया जा रहा है कि वरुण धवन इसी वक्त फ्री हैं. वरुण को इस साल नवम्बर तक फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग पूरी करनी है. इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा नजर आने वाली हैं. वहीं खबर है कि इस फिल्म के बाद वरुण धवन कटरीना कैफ के साथ रेमो डिसूजा की एक डांस बेस्ड फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. जिसकी शूटिंग अगले साल मार्च तक ख़त्म होगी. अपने बिजी शेड्यूल से वरुण अपने पापा की फिल्म के समय निकाल रहे हैं. उनकी पिछली फिल्म ‘जुडवां 2’ भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया किया था. फिल्म ने बॉक्स पर 130 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था. अब देखना दिलचस्प होगा कि बाप-बेटे की जोड़ी कितना कमाल करती है.

Published by Pravesh on 22 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles