ट्रेंड में #AccordingToRahulGandhi, ट्रोलर्स ने कहा- बिल गेट्स बेचते थे एयरपोर्ट के बाहर पतली पिन का चार्जर

Get Daily Updates In Email

देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी आए दिन अपने किसी ना किसी भाषण को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हालांकि इन भाषणों में राजनीति के अलावा कई ऐसी बातें हो जाती हैं जो उन्हें ट्रोलर्स के निशाने पर ले आती है. उनके लगभग हर बयान में कोई ना कोई फनी बात छुपी होती है जो सबको हंसने पर मजबूर कर देती है. जैसे कुछ दिनों पहले ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें वे कहते नजर आए थे, ‘हम एक ऐसी मशीन बनाएंगे जिसमें एक तरफ से आलू डालो तो दूसरी तरफ से सोना निकलेगा.’

अब इस तरह की बातों पर भला ट्रोलर्स कैसे चुप रहते. बस फिर क्या था उन्होंने राहुल गांधी को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. ऐसे ही कई वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं जो राहुल के फनी भाषणों से भरी पड़े हैं. वहीँ अब हाल ही में राहुल गांधी का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में राहुल गांधी ने फिर एक नया कारनामा कर दिखाया है.

दरअसल उन्होंने कहा- ‘कोका-कोला कंपनी का मालिक पहले पानी में चीनी मिलाकर शिकंजी बेचता था. उसके स्किल की पहचान हुई, जिसके बाद उसे बैंक से लोन मिला और उसने कोका-कोला कंपनी बनाई.’ इसके बाद से ही लोगों ने राहुल गांधी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. और सोशल मीडिया पर भी #AccordingToRahulGandhi काफी ट्रेंड कर रहा है. देखिए आप भी लोगों के ट्वीट्स.

इस फोटो को ही देख लीजिए. इसमें लोगों ने मुकेश अंबानी को यह कहते हुए दिखाया है.

किसी ने स्टीव जॉब्स को यह कहते हुए दिखाया है कि, ‘मैं लक्ष्मी नगर में एप्पल की रेहड़ी लगता था’.

टाटा इंडस्ट्रीज के मालिक का रिएक्शन.

विजय माल्या के इस बिज़नेस पर आप क्या कहेंगे?

मिर्जा ग़ालिब भी नसरुद्दीन हुआ करते थे साहब. अरे! ये हम नहीं सोशल मीडिया कह रहा है.

अब इस रेस से रजनीकांत कैसे पीछे रह सकते हैं.

Published by Hitesh Songara on 13 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles