दोस्त के साथ पूल साइड पर एन्जॉय करती नज़र आईं एमी जैक्सन, शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन को सभी जानते हैं. उन्हें बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में देखा गया है. जिसमें ‘सिंग इस ब्लिंग’ और ‘एक दीवाना था’ जैसी फिल्में भी शामिल हैं. इसके अलावा उन्हें कई तमिल फिल्मों में भी देखा गया है. जिसमें ‘येवाडू’ और ‘गेठु’ जैसी फिल्में शामिल हैं. कई सारी हिट फिल्में करने के बाद एमी के बहुत सारे फैंस भी बन गए हैं.

Wedding Weekend ready 💛 | hair by my babe @patrickwilson

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

इसके साथ ही अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली एमी जैक्सन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. आए दिन वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज डालती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वो टेरिस पर पूल के किनारे एक दोस्त के साथ नज़र आ रही हैं. इस फोटो में एमी अपने दोस्त के पास लेटी हुई है. जिसमें एमी का बोल्ड अंदाज़ देखने को मिल रहा है. फोटो के साथ ही कैप्शन में वो लिखती हैं कि, ‘द स्टार्ट ऑफ़ ब्यूटीफुल समर.’

The start of a beautiful Summer 💙

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

इसके पहले भी एमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई बोल्ड फोटोज शेयर किए हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने एक फोटो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने ब्राउन कलर की ड्रेस पहनी हुई थी. हर बार की तरह इस फोटो में भी एमी बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. जिसके चलते इसे बहुत पसंद भी किया गया था.

The Magic Hour ✨

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

25 साल की एमी एक ब्रिटिश मॉडल भी रह चुकी हैं. मॉडलिंग के बाद ही उन्होंने हिंदी और तमिल सिनेमा की तरफ अपना रुख किया था. जिसके चलते उन्होंने अपनी फिल्म ‘एक दीवाना था’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड एक्टर प्रतिक बब्बर नज़र आए थे. जिसे बहुत पसंद भी किया गया था. इसके बाद उन्हें सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स के साथ भी देखा गया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी इंडियन नहीं है जिसके चलते उन्हें सही से हिंदी भी नहीं आती थी. लेकिन एक्टिंग के प्रति उनकी निष्ठा ने कुछ ही समय में उन्हें हिंदी भी सीखा दी है.

Published by Sakshi Pathak on 14 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles