एक ही मंच पर साथ थिरकते नजर आने वाले हैं डांसिंग अंकल और डांसर नंबर वन

Get Daily Updates In Email

इन दिनों सोशल मीडिया पर हर जगह डांसिंग अंकल का जलवा देखने को मिला है. हम बात कर रहे हैं विदिशा के रहने वाले संजीव श्रीवास्तव के बारे में जिन्हें फ़िलहाल सभी डांसिंग अंकल के नाम से जान रहे हैं. उनके एक डांस वीडियो के सामने आने के बाद ही वे हर किसी की नजर में एक डांसर बनकर उभरे हैं. उनका यह डांस वीडियो किसी शादी के फंक्शन का है जहाँ वे ‘आपके आ जाने से’ सॉंग पर डांस करते नजर आए थे. इसके बाद से ही इस डांस के वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी.

अब हम आपको बता दें कि अपने एक डांस वीडियो से रातोंरात फेमस हुए संजीव उर्फ़ डांसिंग अंकल उर्फ़ डब्बूजी अब केवल सोशल मीडिया तक ही सीमित नहीं रह गए हैं. दरअसल उनकी पहुँच अब सोशल मीडिया की छोटी स्क्रीन से सेलिब्रिटीज तक बढ़ चुकी है. अभी कुछ समय पहले ही उन्हें सलमान खान के साथ देखा गया था, जिसके बाद उन्होंने एक ऐड भी साइन किया था. तो वहीँ इससे पहले वे सुनील शेट्टी से मिलने के लिए मुंबई भी जा चुके हैं.

वहीँ हमारे यानि लाफिंग कलर्स के साथ भी उनका एक इंटरव्यू हुआ है जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें बताई थीं. इसके अलावा डांसिंग अंकल के बारे में यह भी बता दें कि वे फेमस बॉलीवुड स्टार गोविंदा के बहुत बड़े फैन हैं. वे हमेशा से ही गोविंदा से मिलना चाहते थे.

courtesy

और अब ऐसा लग रहा है जैसे उनकी यह मुराद पूरी हो चुकी है. दरअसल जल्द ही डब्बूजी को हम माधुरी दीक्षित के डांस शो में अपने डांस का जलवा दिखाते नजर आने वाले हैं. और इस एपिसोड की खास बात यह है कि यहाँ गेस्ट के रूप में गोविंदा भी मौजूद रहने वाले हैं. जी हाँ, यानि हम एक ही मंच पर डांसर नंबर वन और डांसिंग अंकल को थिरकते देखेंगे. गौरतलब है कि गोविंदा भी डब्बूजी की काफी तारीफ कर चुके हैं. दर्शकों में भी दोनों को एक ही मंच पर देखने की उत्सुकता है.

Published by Hitesh Songara on 14 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles