बॉलीवुड में रणबीर, नरगिस और श्रीदेवी सहित इन सितारों की लव स्टोरी जो रह गईं अधूरी

Get Daily Updates In Email

प्यार और फिर ब्रेकअप आज हम सभी की जिंदगी का हिस्सा बन चुका है. रोज कोई नए रिश्ते में जुड़ता है तो वहीं कोई अपने सालों के प्यार के रिश्ते खत्म कर रहा होता है. यह सब केवल आम इंसान के जिंदगी के किस्से नहीं हैं बल्कि बड़े पर्दे पर बाहों में बाहें डाले रोमांस करते हुए नज़र आने वाले कई बॉलीवुड स्टार जो फिल्मों में तो अपनी लवस्टोरी को हैप्पी एंडिंग तक पहुंचा देते हैं लेकिन असल ज़िंदगी में उनकी लव स्टोरी पूरी ना कर पाए. आज हम ऐसी ही कुछ बॉलीवुड लव स्टोरीज की बात करेंगे जो एक समय फेमस कपल थे लेकिन जिनकी लव स्टोरी किसी मंज़िल तक नहीं पहुंच पाई.

1. रणबीर कपूर और कटरीना कैफ :-

रणबीर और कटरीना के प्यार के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में बहुत तेजी से हुए थे. साल 2009 में आई फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ से इनके प्यार की शुरुआत हुई थी जिसके बाद दोनों की केमिस्ट्री ने सभी जगह धमाल मचा रखा था, लेकिन फिल्म ‘तमाशा’ के प्रमोशन के दौरान रणबीर की अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका से बढ़ती दोस्ती कटरीना को रास नहीं आई और धीरे-धीरे यह दूरी बढ़ती रही. इसके बाद 2016 में दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थी.

courtesy 

2. शाहिद कपूर और करीना कपूर :- 

शाहिद और करीना की लव स्टोरी की 2004 में आई फिल्म ‘फिदा’ से शुरू हुई थी. करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो शाहिद को देखते ही उनसे प्यार करने लगी थीं और उन्होंने शाहिद को प्रोपोज़ कर दिया था. कई मैसेज और कॉल्स करने के बाद शाहिद ने भी करीना के प्यार को स्वीकार लिया था. लेकिन ‘जब वी मेट’ के दौरान दोनों के बीच दूरीयां बढ़ने लगी और करीना सैफ अली खान के करीब आने लगी थीं. इसके कुछ दिनों बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली थी.

courtesy 

3. जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु :- 

जॉन और बिपाशा की मुलाकात मॉडलिंग के दौरान हुई थी जिसके बाद करीब 9 साल तक एक दूसरे को डेट भी किया था लेकिन जॉन उस समय शादी करने की जल्दी में नहीं थे लेकिन बिपाशा शादी करना चाहती थीं और इसी कारण धीरे-धीरे दोनों ने एक दूसरे से किनारा कर लिया.

courtesy 

4. सलमान और ऐश्वर्या राय :-

सलमान और ऐश्वर्या सबसे खूबसूरत कपल माने जाते थे लेकिन सलमान के बिहेवियर से परेशान होकर ऐशवर्या ने उनसे दूरी बनाना ही सही समझा. लेकिन आज भी जब दोनों किसी इवेंट में साथ दिखाई देते हैं तो सभी की नज़रे उन्ही पर रहती हैं.

courtesy 

5. माधुरी और संजय दत्त :-

1991 में फिल्म साजन की शूटिंग के दौरान संजय और माधुरी बहुत करीब आ गए थे.एक समय पर दोनों के प्यार के चर्चे बहुत तेजी से हो रहे थे दोनों ने एक-दूसरे से शादी करने का भी फैसला ले लिया था लेकिन 1993 में संजय का नाम बम धमाकों में आने के कारण माधुरी ने उनसे दूरी बना ली थी.

courtesy 

6. नरगिस और राज कपूर :- 

अपने जमाने की हिट जोड़ी कहे जाने वाले राज कपूर और नरगिस ने 16 फिल्मों में एक साथ काम किया था. दोनों के बीच बहुत ही गहरा रिश्ता था लेकिन राज कपूर पहले से ही शादीशुदा थे, इसलिए वो नरगिस के लिए अपने बीवी और बच्चों को नहीं छोड़ना चाहते थे. यही वजह रही कि यह दोनों कभी एक ना हो पाए.

courtesy 

7. श्रीदेवी और मिथुन :-

साल 1984 में ‘जाग उठा इंसान’ की शूटिंग के दौरान नज़दीक आये श्रीदेवी और मिथुन अपने रिश्ते को एक नाम देना चाहते थे लेकिन मिथुन पहले से शादीशुदा थे और श्रीदेवी ने उनके सामने पहली बीवी को तलाक देने की शर्त रखी थी जो मिथुन पूरा नहीं कर पाए और दोनों की राहें अलग हो गई.

courtesy 

यह थीं बॉलीवुड की कुछ अधूरी लव स्टोरी जो बन गईं हैं फ़साना.

Published by admin on 12 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles