‘सूरमा’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए फैमिली के साथ पहुंचे सचिन तेंदुलकर, शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

फिल्में देखने के शौक़ीन लोग हर फ्राइडे का बेसब्री से इंतजार करते हैं. ताकि उन्हें एक और फिल्म देखने का मौका मिले. कल फिल्म ‘सूरमा’ रिलीज़ होने वाली है इस फ़िल्म में पंजाबी एक्टर सिंगर दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू और अंगद बेदी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म की रिलीज़ से पहले इसकी स्पेशल स्क्रीनिग रखी गई थी. जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ ही क्रिकेट जगत के भी नामी सितारे पहुंचे थे. तो चलिए आपको बताते हैं कौन-कौन से सेलिब्रिटीज सूरमा की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे.

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है क्रिकेट के भगवन कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का. जो अपनी पत्नी अंजलि और सारा के साथ ‘सूरमा’ की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे थे.

फ़िल्म देखने के बाद सचिन ने फिल्म की तारीफ भी की. देखें सचिन का यह वीडियो जिसमें वे फिल्म की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

कार में मां के साथ बैठीं सारा तेंदुलकर. सारा जहां रेड कलर की ड्रेस पहने नजर आईं तो वहीं उनकी मां अंजलि ब्लैक कलर के ऑउटफिट में नजर आईं.

सचिन के अलावा क्रिकेटर ज़हीर खान भी अपनी पत्नी और एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के साथ पहुंचे. दोनों इस दौरान व्हाइट कलर के ऑउटफिट में नजर आए.

इनके अलावा चित्रांगदा सिंह भी फिल्म देखने पहुंचीं. अंगद बेटी के साथ पोज देती चित्रांगदा सिंह.

النجوم في العرض الخاص لفيلم #soorma البارحة احد ابطال الفيلم انجاد بيدي رفقة المنتجة شيترانغدا سينغ المخرج شهد علي مع اسطورة الكريكيت ساشين تاندولكر شابانا عزمي و ديفيا دوتا ريشا شادا ساغاريكا غاتجي وزوجها لاعب الكريكيت زاهر خان ابنة ساشين تاندولكر سارة #angadbedi #chitrangdasingh #diljitdosanjh #taapsee #taapseepannu #shaadali #sachintendulkar #shabanaazmi #divyadutta #richachadda #sagarikaghatge #zaherkhan #bollywoodactress #bollywod #india #aboutlastnight #lastnight #pictureoftheday #movie #followback

A post shared by Bollywood Moroccan Fans ❤ (@bollywoodarab.fc) on

ऋचा चड्ढा भी ‘सूरमा’ की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचीं.

फिल्म की बात करें तो ट्रेलर देखने के बाद यह साफ़ है कि यह फिल्म एक खिलाड़ी की सच्ची इंस्पिरेशनल कहानी है, जिसने एक दुर्घटना के बाद अपनी चमत्कारी वापसी से सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा. अपनी दमदार वापसी से हर किसी को हैरान कर दिया था. संदीप सिंह को ‘फ्लिकर सिंह’ के नाम से जाना जाता है. यह फिल्म 13 जुलाई यानी कल  रिलीज हो रही है और दर्शकों को फिल्म का इंतजार है.

Published by Chanchala Verma on 12 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles