अपने दोस्तों को कुछ प्यारे से गिफ्ट्स देकर सेलिब्रेट करें यह ‘फ्रेंडशिप डे’

Get Daily Updates In Email

आज यानि अगस्त का पहला रविवार यानि 5 अगस्त….और आज का खास दिन कहलाता है ‘फ्रेंडशिप डे’. आज को सेलिब्रेट करने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं. कोई अपने दोस्त से मिलने के लिए मीलों का सफ़र तय कर लेता है तो कोई कहीं पार्टी रखता है. हर किसी को इस दिन बस अपना दोस्त ही अपने पास चाहिए होता है. ऐसा हो भी क्यों ना…आखिर आज दिन ही कुछ ऐसा है. आप भी अपने दोस्त से मिलने उसे विश करने आदि के लिए कई तरीके निकाल ही रहे होंगे.

courtesy

ऐसे में जरुरी है कि आप कुछ खास बातों का भी ध्यान रखें. इन बातों से कुछ खास होता है या नहीं इस बात की ग्यारंटी तो हम नही दे सकते हैं. लेकिन हां इतना जरुर कह सकते हैं कि आपका कोई नुकसान नहीं होने वाला है. वैसे स्मार्टफ़ोन का जमाना है तो आप फ्रेंड को विश तो पहले ही कर चुके होंगे. लेकिन हम कुछ ऐसे गिफ्ट बताने जा रहे हैं जिन्हें आप फ़ोन पर नहीं दे सकते. तो चलिए जानिए कौनसे हैं वो गिफ्ट जो आप अपने दोस्त को मिलने पर दे सकते हैं.

courtesy

कुछ उसके काम की चीज : अब आप सोचेंगे कि यह क्या आप्शन हुआ. तो हम तो यही कहना चाहेंगे कि आज इस दिन को थोड़ा सा यादगार भी बना लिया जाए. वैसे भी आपके दोस्त को आपसे बेहतर तो कोई जानता नहीं होगा. ऐसे में यदि आप उसे कोई ऐसी चीज देते हैं जिसकी उसे खास जरुरत है तो उसके चेहरे की खुशी देखने लायक ही होगी.

चॉकलेट : यह आप्शन तो हमेशा से ही गिफ्ट्स में सबसे पहले आता है. चाहे कोई खास ओकेशन हो या कुछ और आप अपने दोस्त को उसकी पसंदीदा चॉकलेट देकर अपने रिश्ते को और मजबूत सकते हैं. ऐसे में अगर यह दोस्त कोई लड़की हो तो यह आप्शन आपके लिए अधिक कारगर साबित हो सकता है.

courtesy

फोटो फ्रेम : कुछ दिनों से देखने को मिला है कि हर कोई अपने फोन में ही बिजी रहता है और अपने फोटोज भी वहीँ रखता है. हर किसी के मोबाइल में आपको अपने दोस्तों के फोटोज तो दिख जाएंगे. लेकिन यदि इन्ही फोटोज को एक फ्रेम में उतार दिया जाए तो बात ही कुछ और हो. फोटो फ्रेम जब किसी दोस्त के घर में लगेगा तो वह एक अलग ही खुशी देगा.

ये कुछ अच्छे आप्शन हैं जिन्हें आप अपने दोस्त को दे सकते हैं और उसकी तरफ से अपने लिए ढेर सारी खुशियाँ पा सकते हैं. और हां….लाफिंग कलर्स की तरफ से आपको भी हैप्पी फ्रेंडशिप डे.

Published by Hitesh Songara on 05 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles