खान्स और कपूर्स के बाद डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स की पहली पसंद बने ‘रणवीर सिंह’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में आज के दौर में कई सितारे अपनी किस्मत आजमाने के लिए अपना पूरा जोर लगाते हैं. कुछ इसमें सफलता हासिल कर जल्द ही अच्छा मुकाम पा जाते है तो कुछ फ्लॉप हो जाते हैं. जैसे-जैसे हिंदी सिनेमा अपनी तरक्की की और आगे बढ़ता रहा है वैसे-वैसे ही कई नए एक्टर आते जा रहे तो कई स्टार्स गुम होते जाते हैं. ऐसे में आज के दौर में कपूर, खान, कुमार आदि स्टार्स का स्टारडम आज भी कायम है. पर इनकी बढती उम्र और नए टैलेंट के चलते डायरेक्टर, प्रोड्यूसर अब इनसे अपना मन हटाकर नए स्टार्स को अपनी फिल्म में लेना चाह रहे हैं.

courtesy

आज के दौर में ऐसा ही एक स्टार है जिसने अपनी एक्टिंग के हुनर से सभी डायरेक्टर्स के दिलों पर राज़ करना शुरू कर दिया है. अभिनेता हैं रणवीर सिंह, जो हाल ही में बहुत सारे डायरेक्टर्स की पहली पसंद बनते जा रहे हैं. रणवीर सिंह ने अपने 8 साल के छोटे से करियर में कई डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर्स का दिल जीत लिया है. उनकी एनर्जी लेवल और एक्टिंग के सभी लोग कायल हैं. आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर ने हाल में बॉलीवुड के सबसे बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर की फिल्म ‘तख़्त’ साइन कर ली है.

courtesy

संजय लीला भंसाली के साथ तीन सुपरहिट फ़िल्में करने के बाद उन्होंने करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘तख़्त’ को साइन की है. इसी के साथ रणवीर डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ के भी फिल्म ‘सिंबा’ कर रहे हैं. जिसे करण जौहर ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसी के साथ रणवीर डायरेक्टर कबीर खान के साथ फिल्म ’83’ कर रहे हैं. यह फिल्म पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव पर आधारित होगी. इसी के साथ रणवीर जोया अख्तर के के निर्देशन में फिल्म ‘गली बॉय’ भी कर रहे. जिसकी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है.

courtesy

डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर के बीच बढती रणवीर की पॉपुलैरिटी को कोई नजरअंदाज नहीं कर सकता हैं. दो सौ और तीन सौ क्लब में मूवी ले जाने के लिए प्रोड्यूसर्स को अपना नया हीरो मिल गया जिसपर वे आंख बंद कर भरोसा कर सकते हैं.

Published by Yash Sharma on 10 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles