फिल्मों में बढ़ती डिमांड के बाद करीना कपूर खान ने बढ़ाई फिल्मों में अपनी फीस

Get Daily Updates In Email

पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान का स्टारडम उनके मां बनने के बाद भी कम नहीं हुआ है. करीना के बढ़ते स्टारडम और पॉपुलैरिटी को देखते हुए करीना ने अपनी फीस बढ़ाने का फैसला किया है. उनके बेटे तैमूर अली खान के जन्म के बाद उन्होंने वापस से फिल्मों की ओर रुख किया है.

courtesy

करीना कपूर खान ने हाल ही में रिलीज़ फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से सिनेमा में कमबैक किया है. फिल्म ने परदे पर भी काफी अच्छी कमाई को अंजाम दिया है. साथ ही इस फिल्म में करीना की एक्टिंग की भी काफी तारीफें हुई थीं. वह करीबन एक साल तक फ़िल्मी परदे से दूर रही थी. करीना कपूर खान आज भी पहले की तरह ही अपनी सक्सेस और फैन फ़ॉलोविंग को बरकरार रखे हुए है.

courtesy

अब हाल ही में ये सुनने में आया है कि करीना ने अपनी फीस बढ़ा दी है. उन्होंने अपनी पिछली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए 7 करोड़ रुपए फीस ली थी. इसके बाद उन्होंने अपनी फीस को बढ़ाकर 10 करोड़ कर दी है. अगर फिल्म में करीना की जरूरत कम दिनों के लिए होगी तो फीस कुछ कम भी हो सकती है. शादी के बाद करीना पहली ऐसी हीरोइन हैं जो 2 फिगर में फीस चार्ज करती हैं. इसके चलते करीना का नाम दीपिका, कंगना और कटरीना जैसी महंगी एक्ट्रेस में शामिल हो गया है.

courtesy

बता दें कल ही डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपनी नई फिल्म ‘तख़्त’ की घोषणा की है जिसमें उन्होंने करीना कपूर खान को भी साइन किया है. करण जौहर की ‘तख़्त’ फिल्म पीरियड ड्रामा पर आधारित होगी. इसी के साथ उन्होंने करण जौहर की एक और नई फिल्म ‘गुड न्यूज़’ को भी साइन किया है. जिसमें उनके अपोजिट अक्षय कुमार रहेंगे. खबरों की मानें तो ‘लाइफ इन मेट्रो’ के सिक्वल में भी वो नजर आ सकती हैं जिनमें उनके साथ अर्जुन कपूर भी रहेंगे.

Published by Yash Sharma on 10 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles