अचानक चलते-चलते एयरपोर्ट पर फिसला आमिर की वाइफ किरण राव का पैर, वीडियो हुआ वायरल

Get Daily Updates In Email

इन दिनों आमिर खान की वाइफ किरण राव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. दरअसल एयरपोर्ट से आमिर खान और किरण राव अपने घर के लिए जा रहे थे. तभी अचानक किरण राव का पैर फिसल गया और वे लड़खड़ा गईं. हालांकि यह एक आम घटना है लेकिन यह सारी घटना कैमरे में कैद हो गई. और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं मुंबई एयरपोर्ट पर आमिर और किरण हाथों में हाथ डाले हुए चलते दिख रहे थे. लेकिन अचानक से किरण राव का बैलेंस बिगड़ जाता है जिसके चलते वे गिर पड़ती हैं. इसके बाद आमिर ने उन्हें सहारा देकर उठाया. इस इंसिडेंस के बाद दोनों फिर अपनी कार की तरफ तेजी से चले गए.

दरअसल आमिर खान अपनी वाइफ के साथ बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई में शामिल होने इटली गए थे. जहां से वे कल वापस लौट रहे थे. आपको बता दें कि आमिर खान जल्द ही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में आमिर खान फिरंगी का रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं.

अभी हाल ही में फिल्म से उनका लुक सामने आया है. फर्स्ट लुक में आप देख सकते हैं आमिर खान फिरंगी बने हुए दिख रहे हैं.  फिल्म से अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख का लुक पहले ही सामने आ गया था. अभी हाल में आमिर का लुक सामने आया है. जारी हुए मोशन पोस्टर में आमिर खान गधे पर बैठे हुए, कमर में शराब की बॉटल लटकाए नजर आ रहे हैं. इसी लुक के साथ वे सैल्यूट करते दिख रहे हैं.

आमिर ने अपने लुक की जानकारी खुद ट्विटर पर दी है. साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘और इ हैँ हम, फिरंगी मल्लाह. हम से ज्यादा नेक इन्सान इस धरती पे कहीं नहीं मिलेगा आपको. सच्चाई तो हमरा दूसरा नाम है, और भरोसा हमरा काम. !!दादी कसम!!’ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में आमिर खान के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख जैसे स्टार लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

आमिर खान के पोस्टर के बाद फैंस को फिल्म के ट्रेलर का काफी बेसब्री इंतजार है. फिल्म का ट्रेलर 27 सितम्बर को रिलीज होगा. वहीं फिल्म इस दिवाली पर रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 25 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles