न्यूज़ एंकर ने अपने बच्चे को पीठ पर बांधकर सुनाया मौसम का हाल, वायरल हो रहा वीडियो

Get Daily Updates In Email

विश्व में ऐसी कईं कामकाजी महिलाएं हैं जो अपने काम के साथ-साथ अपने घर-परिवार का पूरा ख्याल रखती हैं. अपने बच्चों और घर के बाकी सदस्यों का ध्यान रखते हुए अपने काम को सम्भालने के लिए कईं महिलाओं ने मिसाल पेश की है. ऐसे में एक ऐसा ही नजारा मीनियापॉलिस की मौसम विशेषज्ञ के साथ भी देखने को मिला है.

courtesy

वहां की मौसम विशेषज्ञ सुसी मार्टिन ने अपने 2 साल के बेटे के साथ ही टीवी पर एंकरिंग कर एक मिसाल पेश की है. फिलहाल इंटरनेशनल बेबीवीयरिंग वीक चल रहा है जिसके चलते उन्होंने यह कदम उठाया है. उन्होंने लाइव टीवी में बेटे के साथ ही मौसम का जानकारी दी. उन्होंने ऐसा कदम उठाकर दुनिया को अच्छा मैसेज भी दिया है. सभी लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं. कंपनी ने इस वीडियो को फेसबुक पर भी शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ”इंटरनेशनल बेबीवीयरिंग वीक चल रहा है. तो मैंने सोचा क्यों ना मैं अपने बच्चे को भी इसमें ले जाऊं’.

Weekend National Forecast (featuring a special guest!)

Meteorologist Susie Martin and a special guest host your national forecast today. Unfortunately, her assistant was found sleeping on the job… We apologize for the inconvenience….#IBW2018 #babywearing #weather #meteorologist

Gepostet von Praedictix am Freitag, 5. Oktober 2018

वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया कि मार्टिन मौसम की जानकारी दे रही हैं और पीठ पर बंधा बच्चा सो रहा है. उसको बिलकुल भी जानकारी नहीं है कि क्या चल रहा है. मार्टिन ने अपनी कंपनी को धन्यवाद दिया कि उन्होंने उनके इस कार्य को सपोर्ट किया. आपको बता दें कि इंटरनेशनल बेबीवीयरिंग वीक इस साल 1 अक्टूबर से 7 अक्टूबर तक मनाया गया था. सुसी मार्टिन के ऐसा करने पर उनकी काफी तारीफ हो रही है.

इससे पहले भी न्यूज़ीलैंड की प्रधानमंत्री जैसिंडा एरडर्न ने भी ऐसा ही कुछ किया था. जी हां, वह अपनी 3 साल की बेबी के साथ यूएन जर्नल असेंबली मीटिंग में पहुंची थीं. उनको वहां बच्चे के साथ खेलते भी देखा गया था. नेल्सन मंडेला स्पीच समिट में भी वह अपने बच्चे को साथ लेकर पहुंची थीं और बच्चे के साथ ही उन्होंने वहां स्पीच दी थी. सभी ने उनके इस काम की काफी तारीफ़ भी की थी. उनका वीडियो भी इन्टरनेट पर बहुत वायरल हुआ था और इसे पसंद भी किया गया था.

Published by Yash Sharma on 12 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles