बॉलीवुड की 5 एक्ट्रेसेस जो शादी से पहले ही हुई थीं प्रेग्नेंट, बटोरी थीं काफी सुर्खियां

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्रियां यूं तो अपने अभिनय से काफी फेमस होती हैं. अपनी खूबसूरती और डांस से भी सभी एक्ट्रेसेस सारे दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. इसके साथ ही आए दिन उनके रिलेशन को लेकर काफी खबरें मीडिया में आती रहती हैं. बहुत सी एक्ट्रेसेस अपनी शादी को लेकर भी काफी चर्चा में रही हैं. और साथ ही ऐसी ही बहुत एक्ट्रेसेस रही हैं जो अपनी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होने के लिए भी चर्चाओं में रही हैं. आइए बताते हैं ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस जिन्होंने अपनी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट होकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

courtesy

1. श्रीदेवी  

बॉलीवुड की जानी मानी दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी किसी पहचान की मोहताज़ नहीं हैं उनका नाम भी इसे लेकर काफी सुर्ख़ियों में रहा है. श्रीदेवी ने जब बोनी कपूर से शादी की थी तब वह 7 महीने से प्रग्नेंट थीं. और वहीं एक ऐसी अभिनेत्री थी जिन्होंने कबूल किया था कि वह शादी से पहले ही प्रग्नेंट थीं.

courtesy

2. कोंकणा सेन शर्मा 

इस लिस्ट में कोंकणा का भी नाम शामिल है. कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन साल 2010 में जल्दीबाजी में दोनों ने एक निजी समारोह में शादी की और 2011 की शुरुआत में उन्हें बेटे होने की खबर आई थी. बता दें कि कोंकणा को फिल्म ‘ओमकारा’ के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला था.

courtesy

3. अमृता अरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता अरोड़ा भी अचानक शादी कर सभी को चौंका दिया था. उन्होंने बिजनेसमैन शकील लदाक से शादी कर ली थी. उनका इन्हीं के साथ अफेयर था और वह प्रेग्नेंट भी थीं. बात दें कि अमृता एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान की बहन भी हैं.

courtesy

4. सेलिना जेटली

एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने बॉयफ्रेंड पीटर हॉग से गुपचुप शादी कर ली थी. उस दौरान सेलिना ने प्रेगनेंसी की बात से इंकार भी किया था. लेकिन जुलाई 2011 में शादी के बाद मार्च में उन्होंने जुड़वाँ बच्चों को जन्म भी दिया जिससे यह बात साफ़ हो गई थी.

courtesy

5. महिमा चौधरी

फिल्म ‘परदेश’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस ने भी प्रेग्नेंसी के चलते ही बिसनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली थी. हालांकि बाद में दोनों अलग रहने लग गए थे. महिमा के एक लड़की भी है. उन्होंने इसके बाद से ही फिल्मों से अपनी दूरी बना ली थी.

Published by Yash Sharma on 19 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles