बॉलीवुड एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने 8 महीने की बच्ची को लिया गोद, नाम रखा ‘दित्या’

Get Daily Updates In Email

आज जहां एक तरफ देश दशहरा को सेलिब्रेट कर रहा है तो वहीँ बॉलीवुड की दुनिया की एक एक्ट्रेस के यहां भी खुशियों ने दस्तक दी है. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस साक्षी तंवर के बारे में, जो हाल ही में एक बार फिर मां बनी हैं. इस उपलक्ष्य में यह कहा जाए कि साक्षी के लिए यह साल किसी तोहफे से कम नहीं रहा तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा. दशहरा के दिन ही साक्षी एक बेटी की मां बनी हैं.

View this post on Instagram

Famous actress #SakshiTanwar welcomed home a baby girl, Dityaa. An elated Sakshi said while sharing the news with a leading newspaper: "With the blessings of my parents and the support of my family and friends, I have adopted a baby girl who would soon turn 9 months old.  I am extremely delighted to share my happiness with you as I welcome the bundle of joy in my life. This is undoubtedly the greatest moment of my life and I and my entire family are elated to embrace Dityaa.. She is the answer to all my prayers and I feel blessed to have her in my life.." . . Congratulations Sakshi on this new phase of your life. ❤️❤️ . . #tellybeats #badeacchelagtehain #kahanighargharki #dangal #adoption #babygirl #mommy #newbiemom #adopted #singlemom #singlemothers #motherhood #trending

A post shared by tellybeats (@tellybeats) on

साक्षी ने अपने घर आए इस नए मेहमान का नाम दित्या रखा है. दरअसल साक्षी ने दशहरा के इस शुभ अवसर पर एक बेटी को गोद लिया है. दित्या 8 महीने की हैं जिसे साक्षी ने अपनाया है. बेटी को पाकर साक्षी और उनका परिवार काफी खुश दिखाई दे रहा है.

हाल ही में जब साक्षी से उनकी बेटी को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि, मैंने अपने परिवार और दोस्‍तों की मदद और दुआओं के बल पर एक बेटी को गोद लिया है. मैं अपने इस फैसले से भी काफी खुश हूँ. साक्षी का कहना है कि वे अपने इस फैसले से इतनी खुश हैं कि यह फैसला उनकी लाइफ का सबसे अच्छा फैसला बन गया है.

यही नहीं साक्षी का कहना है कि बेटी को पाकर वे काफी खुश हैं और खुद को भाग्‍यशाली समझ रही हैं. वे कहती हैं कि यह उनकी सारी दुआओं का ही परिणाम है. उनकी बेटी उन्‍हें देवी लक्ष्‍मी का वरदान लगती है इसलिए ही उन्होंने अपनी बेटी का नाम दित्‍या रखा है. आपको बता दें कि दित्‍या को मां लक्ष्‍मी का एक नाम कहा जाता है.

बात करें साक्षी के करियर की तो आपको बता दें कि साक्षी तंवर ने टीवी की इंडस्ट्री में काफी पहले से ही अपने कदम जमाना शुरू कर दिए थे. उन्हें टीवी पर पहचान बालाजी टेलीफिल्‍म्‍स के सीरियल ‘कहानी घर घर की’ से मिली. इस सीरियल में साक्षी को पार्वती भाभी के किरदार में देखा गया था. इस किरदार ने  साक्षी को घर-घर में एक अलग ही पहचान दिलाई.

वहीँ उन्हें इसके अलावा कई फिल्मों में भी अपने अभिनय का जौहर दिखाते हुए देखा जा चुका है. बात चाहे आमिर खान अभिनीत फिल्म दंगल की हो या फिर सनी देओल की फिल्म मोहल्ला अस्सी की. हर फिल्म में उनके अभिनय की हर किसी ने चर्चा की है. दंगल में जहां हम उनकी एक्टिंग का जलवा देख चुके हैं तो वहीँ मोहल्ला अस्सी भी जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में वे सनी की पत्नी का किरदार निभाने वाली हैं.

Published by Hitesh Songara on 20 Oct 2018

Related Articles

Latest Articles