बॉलीवुड की दामिनी से लेकर अनु अग्रवाल तक, समय के अनुसार बेहद बदल गई हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में आज से एक से बढ़कर एक खूबसूरत एक्ट्रेस हैं. बॉलीवुड की एक्ट्रेस के फैन्स आज देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में हैं. भारतीय सिनेमा में आज से नहीं बल्कि शुरू से ही एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्री देखने को मिली हैं. हालांकि कुछ एक्ट्रेसेस ने फिल्मों को अलविदा कह दिया है. आज हम उन एक्ट्रेसेस के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्मों को अलविदा कह दिया है. ये एक्ट्रेसेस पहले से अब काफी बदल गई हैं. तो आइए जानते हैं इन एक्ट्रेसेस के बारे में-

मीनाक्षी सेसादरी

courtesy

इस लिस्ट  में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड की ‘दामिनी’ यानि मीनाक्षी सेसादरी का. मीनाक्षी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है. वह आखिरी बार साल 1996 में आई फिल्म ‘घातक’ में सनी देओल संग नजर आई थीं. अब उनकी उम्र 54 है और वे पहले से अब काफी बदल गई हैं.

अनु अग्रवाल

courtesy

लोगों को अपनी फिल्म से ‘आशिकी’ सिखाने वाली बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री अनु अग्रवाल को आज कौन नहीं जानता है. ‘आशिकी’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली अनु का फ़िल्मी करियर काफी छोटा रहा है. वे पहले से अब काफी बदल गई हैं.

उर्वशी शर्मा

courtesy

साल 2007 में आई फिल्म ‘नकाब’ में नजर आई एक्ट्रेस उर्वशी शर्मा को बहुत कम ही लोग जानते हैं. दरअसल उनका फ़िल्मी सफर कोई खास नहीं रहा है. इसलिए उन्होंने जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था. आज वे दो बच्चे की मां हैं.

ममता कुलकर्णी

courtesy

बॉलीवुड के सुल्तान यानि सलमान खान के साथ काम कर चुकीं फेमस अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है. लेकिन ममता का नाम अपराधों में जुड़ने के चलते उनका फ़िल्मी करियर फ्लॉप हो गया था. अब 46 ममता पहचान पाना मुश्किल हो गया है.

संदली सिन्हा

courtesy

सबसे आखिरी में हम बात करेंगे एक्ट्रेस संदली सिन्हा की. संदली को नाम से शायद अभी तक आप पहचान नहीं पाए होगें. बता दें कि यहां हम बात कर रहे हैं साल 2001 में आई फिल्म ‘तुम बिन’ से कामयाबी की बुलंदियों को छूने वाली एक्ट्रेस संदली सिन्हा की. इन्होंने ‘पिंजर’, ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ जैसी फिल्मों अभिनय किया है. 46 साल संदली बेहद बदल गई हैं. उन्हें देखकर शायद अब आप तो पहचान भी न पाए. फिल्मों से दूर रहकर वे अब अपने परिवार के साथ जीवनयापन कर रही हैं.

Published by Lakhan Sen on 06 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles