रणबीर से ब्रेकअप के बाद अपने काम पर और भी अधिक फोकस करने लगी हैं कटरीना कैफ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रही हैं. उनका नाम बहुत सारे एक्टर्स के साथ जुड़ चुका है. लेकिन कटरीना कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया में खुलकर बोलती नजर नहीं आई हैं. लेकिन हाल ही में कटरीना ने रणबीर कपूर के साथ हुए ब्रेकअप को लेकर मीडिया से बातचीत की.

View this post on Instagram

My queen @katrinakaif 💜 #katrinakaif

A post shared by katrina kaif fan😊 (@elina.kaif) on

भले ही रणबीर और कटरीना को एक दूसरे से अलग हुए 2 साल का लंबा वक़्त गुजर चुका हो लेकिन कटरीना कैफ ने इस पर कभी खुल कर कोई बात नहीं की. हाल ही में एक मैगजीन से हुई कटरीना कैफ की खास बातचीत में कटरीना ने रणबीर से अपने ब्रेकअप के बारे में बात की है. इस बारे में बताते हुए कटरीना कैफ कहती हैं कि यह पहली बार है कि वह उनके ब्रेकअप के बाद पूरी तरह से खुद पर ध्यान केन्द्रित कर पाई हैं. इस दौरान उन्हें पता चला कि वह खुद को जानती ही नहीं और इतना समय निकालने के बाद अब उन्हें खुद को जानने में जो मजा आ रहा है.

कटरीना ने कहा कि, ‘मैंने एक ऐसे रास्ते को चुन लिया था जो बहुत ही धुंधला था मैं रिश्ते से बाहर निकल गई हूं और मैं इसे एक आशीर्वाद के रूप में देखती हूं. क्योंकि मैं अब अपने पैटर्न, विचार और चीजों को पहचाने लगी हूं और अब मैं अपनी जिंदगी को अलग तरीके से देखती हूं’. इस मौके पर कैटरीना कैफ ने यह भी कहा कि यह पहली बार है कि वह उनके जीवन पर पूरी तरह से फोकस कर पाएंगी और वह इसके बाद ही खुद को पहचान पाई हैं.

बता दें कटरीना और रणबीर कपूर के रिलेशन की खबरें एक समय में काफी चर्चा का विषय बन गई थीं. दोनों को साथ एन हॉलिडे एन्जॉय करते हुए और पार्टी में देखा जाता था. साथ ही खबरों की मानें तो दोनों ने एक साथ रहने के लिए करोड़ों रुपये का एक फ्लैट भी खरीदा था. दोनों एक-दूसरे से शादी भी करना चाहते थे लेकिन अचानक दोनों के बीच चीजें खराब होती चली गईं.

Published by Yash Sharma on 06 Dec 2018

Related Articles

Latest Articles