48 MP कैमरा के साथ शाओमी ला रहा है Redmi X, शानदार फीचर्स से लेस है स्मार्टफोन

Get Daily Updates In Email

स्मार्टफोन आजकल हर कोई इस्तेमाल करता है. या यूं कहें कि बिना स्मार्टफोन्स के कोई भी इंसान 1 दिन भी नहीं रह सकता है. स्मार्टफोन्स आज जरुरत के साथ ही आदत भी बन चुका है. हर किसी के हाथ में स्मार्टफोन नजर आता ही है. सबसे ज्यादा बिकने वाली और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली स्मार्टफोन कंपनी की बात करें तो इसमें एक नाम शाओमी का भी आता है. जी हां, इन दिनों लोग शाओमी कंपनी के मोबाइल फोन्स खूब पसंद कर रहे हैं. हर दूसरे से तीसरे इंसान के पास हमें MI यानि शाओमी का फोन दिखाई देता ही है.

Courtesy

अब तक कंपनी शानदार फीचर्स के साथ कई मोबाइल फोन्स लॉन्च कर चुकी है और इन सभी मोबाइल फोन्स को लोगों ने खूब पसंद भी किया है. जिसके बाद अब शाओमी कंपनी शानदार फीचर्स के साथ अपने यूजर्स के लिए एक और मोबाइल फोन लॉन्च करने जा रही है. जिसके फीचर्स और कैमरा क्वालिटी और भी शानदार होगी.

View this post on Instagram

😃Глава Xiaomi опубликовал новые фото бюджетного флагмана Redmi X: 48 MP двойная камера и Snapdragon 845 Исходя из последних фотографий смартфон заимеет беспроводную зарядку, а значит и порты USB type-c. Касательно дизайна, смартфон будет иметь градиентную яркую окраску. К сожалению, лицевую часть смартфона нам не показали 👉🏻Напоминаем, что на данный момент лидерами серии являются: Redmi Note 6 pro и Redmi Note 5 (в наличии). #redmix #xiaomiredmix #redmi #xiaomiredminote6pro #redminote6pro #redmi7 #redmi7pro #redminote5 #redmi6 #туласкидки #тула

A post shared by Фирменный магазин Xiaomi Тула (@xiaomitula) on

आपको बता दें कि स्मार्टफोन्स की दुनिया में 48 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर का ट्रेंड चल रहा है. और इसी ट्रेंड के साथ हुआवे और सैमसंग जैसी कंपनियों के साथ ही शाओमी भी अब 48 मेगापिक्सल रियर कैमरे के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है और इस स्मार्टफोन का नाम होगा Redmi X.

इस मोबाइल फोन को चीनी ऑनलाइन रिटेलर साइट JD.com पर देखा जा सकता है. रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी 10 जनवरी को इस स्मार्टफोन को शाओमी के इंडिपेंडेंट ब्रांड के तौर पर पेश कर सकती है. जिस तरह से POCO को लॉन्च किया गया था. बता दें यह ब्रांड मिड रेंज डिवाइस के लिए होगा.

यही नहीं अपने कस्टमर्स के लिए शाओमी के सीईओ ली जुन ने भी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर अपने इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की फोटो शेयर की है. जिसमें वर्टिकल डुअल रियर कैमरा नजर आ रहा है. इसके साथ ही इसमें कैमरा लेंस के मिड में डुअल एलईडी फ्लैश भी है. फोन के राइट साइड पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. सामने आई इस तस्वीर को देखने के बाद यह भी दिखाई दे रहा है कि यह स्मार्टफोन 2 कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है.

बात करें दूसरे फीचर्स की तो लीक्ड रेंडर के हिसाब से इसमें 2.5D कर्व्ड बॉडी होगी. इसके साथ ही इसमें ग्रेडिएंट फिनिश भी दी जा सकती है. फोन के सबसे नीचे की साइड Redmi by Xiaomi की ब्रांडिंग होगी. बता दें इस फोन का कैमरा बंप थोड़ा बड़ा है जहां 48 MP dual AI मेंशन किया गया है. इसके अलावा अभी यह साफ़ नहीं है कि यह स्मार्टफोन ग्लास मेटल का होगा या प्लास्टिक का. मिली रिपोर्ट्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी और इसकी बैटरी 4,000mAh की होगी. इसके अलावा बाकी चीज़ें तो 10 जनवरी को ही सामने आएगी.

Courtesy

बात करें कंपनी की दूसरी रिपोर्ट की तो कंपनी जल्द ही Redmi 7 भी लॉन्च कर सकती है. रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी 10 जनवरी को कंपनी Redmi ब्रांड लॉन्च करने के साथ ही Redmi 7 भी लॉन्च करेगी.

Published by Chanchala Verma on 09 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles