सनी लियॉन के पास है बेहद महंगी कारें और बंगले, करोड़ों का है इनका कॉस्मेटिक बिजनेस टर्नओवर

Get Daily Updates In Email

सनी लियॉन का नाम जब भी आता है तो सबसे पहले उनकी ग्लैमरस इमेज ही जहन में आती है. सनी बॉलीवुड में अपने ग्लैमरस अंदाज के साथ ही अपने आइटम सॉंग्स के लिए भी पसंद की जाती हैं. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं सनी लियॉन के अब तक के कुछ ग्लैमरस फोटोज और उनसे जुड़ी कुछ खास बातें –

सनी लियॉन के बारे में यह बात जाकर आपको हैरानी होगी कि सनी साल 2018 में सर्च किए जाने वाले स्टार्स में टॉप पर थीं.

Courtesy 

कुछ समय पहले ही सनी लियॉन की बायोपिक फिल्म करणजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ सनी लियॉन रिलीज़ हुई थी. जिसमें उनके अब तक के पूरे सफर को दिखाया गया था.

Courtesy

बता दें मैडम तुसाद म्‍यूजियम में सनी लियॉन का मोम का पुतला लगाया गया था और खुद उन्होंने ही इसका अनावरण किया था.

 

Courtesy  

सनी लियॉन कनाडा और अमेरिका की राष्ट्रीयता रखती हैं. जिसके बावजूद उन्होंने साल 2012 में आई फिल्म जिस्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी.

Courtesy

सनी जितनी ग्लैमरस हैं उतनी ही दयालू भी हैं. एक्ट्रेस ने केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 1200 किलो दाल और चावल भेजे थे.

Courtesy 

ग्लैमरस होने के साथ ही एक्ट्रेस काफी लक्ज़री लाइफ जीती हैं. उनके पास कई महंगी चीज़ें हैं. जी हां, उनके पास Audi A5 और BMW 7 Series जैसी महंगी कारे हैं. इसके अलावा उनके पास Audi A5 भी है जिसकी कीमत 55 लाख रुपए है. इसके अलावा उनके पास BMW 7 Series की कार है जिसकी कीमत 75 लाख रुपए है. इसके अलावा सनी के पास Maserati Ghibli कार भी है जिसकी कीमत 1.14 crore रुपए है.

Courtesy 

बात करें सनी के फ़िल्मी करियर की तो उन्होंने अब तक ‘जिस्म’, ‘शूट आउट एट वडाला’, ‘जैकपॉट’, ‘राग‍िनी एमएमएस 2’, ‘हेट स्‍टोरी 2’ जैसी कई फ‍िल्‍मों में काम किया है और कई फिल्मों में आइटम सॉंग्स भी परफॉर्म किए हैं.

Courtesy  

सनी काफी ग्लैमरस लाइफ जीती हैं. उनके पास मुंबई में तो घर है ही इसके अलावा उनके पास अपना लॉस एंजिल‍िस में भी घर है जिसमें 5 बेडरूम, प्राइवेट स्विमिंग पूल, गार्डन और मूवी थिएटर भी है. सनी के इस घर की कीमत 19 करोड़ रुपए है.

Courtesy

बता दें सनी Perfume ब्रैंड लस्‍ट के अलावा कॉस्‍मेटिक प्रोडक्‍ट्स बेचने वाली कंपनी Starstruck भी चलाती हैं. यह एक ऑनलाइन ऐप है जिसमें सारे फैशन प्रोडक्‍ट्स, कॉस्‍मेटिक आइटम बेचे जाते हैं. जिसकी कीमत 85 करोड़ रुपए है.

Published by Chanchala Verma on 11 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles