छोटे पर्दे को छोड़ बड़े पर्दे की तरफ बढ़े थे ये 4 फेमस स्टार्स, लेकिन नहीं हो पाए कामयाब

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में आज कई स्टार्स हैं जिन्होंने पहले छोटे पर्दे पर काम किया था और इसके बाद वे बड़े पर्दे पर नजर आए. हालांकि टीवी इंडस्ट्री को छोड़कर आने वाले सभी कलाकार बॉलीवुड में अपना सफल करियर बनाने में कामयाब नहीं हो पाते हैं. कुछ कलाकार तो यहां काफी फेम कमाते हैं लेकिन कुछ को सफलता हाथ नहीं लगती. ऐसे में आज हम आपको बताने वाले हैं उन टीवी स्टार्स के बारे में जिन्होंने टीवी की दुनिया को छोड़कर बड़े पर्दे पर अपना करियर बनाना चाहा लेकिन वे सफल नहीं हो सके.

प्राची देसाई

ज्यादातर फिल्मों में इमरान हाशमी के साथ नजर आने वाली प्राची देसाई ने अपने करियर की शुरुआत में टीवी के कई शोज मे काम किया था. इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘रॉक ऑन’ से बड़े पर्दे पर एंट्री की थी. फिल्म में उन्होंने फरहान अख्तर की वाइफ का रोल प्ले किया था. इस फिल्म के बाद वे ‘लाइफ पार्टनर’ (2009), ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ (2010), ‘तेरी मेरी कहानी’ (2012), ‘बोल बच्चन’ (2012), ‘आई मी और मैं’ (2013), ‘पुलिसगिरी’ (2013), ‘एक विलेन’ (2014), ‘अजहर’ (2016) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से वे किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं.

करन सिंह ग्रोवर

View this post on Instagram

🔱

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

करन सिंह ग्रोवर टीवी के कई हिट शोज में काम करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में हाथ अजमा चुके हैं. लेकिन उन्हें भी निराशा ही हाथ ही लगी है. करन सिंह ग्रोवर ने टीवी के फेमस शो ‘कितनी मस्त हैं जिदंगी’ (2005), ‘कसौटी जिदंगी की’ (2006), ‘परिवार’ (2007), ‘दिल मिल गए’ (2010), ‘कुबूल है’ (2013) जैसे टीवी सीरियलों में दमदार अभिनय किया है. हर किसी ने उन्हें छोटे पर्दे पर पसंद किया था. लेकिन बड़े पर्दे पर वे अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाए हैं. काफी समय से पर्दे से दूर चल रहे करन सिंह ग्रोवर ने ‘भ्रम’ (2008), ‘आईएम’ 24 (2012), ‘अलोन’ (2015), ‘हेट स्टोरी 3’ (2015) जैसी फिल्मों में काम किया है.

सुरवीन चावला

सुरवीन ने कई टीवी शोज में काम करने के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था लेकिन वे यहां अपना रुतबा नहीं जमा पाईं. उन्होंने फिल्म ‘हेट स्टोरी 2’ में बेहद बोल्ड सीन देकर सभी को चौंका दिया था. छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अदाकारा सुरवीन चावला भले ही फिल्मों या टीवी शोज में नजर नहीं आती हैं. लेकिन वे अपनी हॉट फोटो के चलते सोशल मीडिया पर राज करती हैं.

शमा सिकंदर

2003 में सोनी टीवी के सीरियल ‘ये मेरी लाइफ है’ से फेमस होने वाली शमा अंग्रेज़ी भाषा, हिन्दी भाषाओें के साथ उत्तर भारत और दक्षिण भारत की भाषाओं में कई फिल्मों, संगीत वीडियो और टेलीविजन कार्यक्रमों में काम कर चुकी हैं. लेकिन वे काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं.

Published by Lakhan Sen on 11 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles