कभी जिनके नाम से हिट हो जाती थी फिल्म, आज उन्हें देखेंगे तो पहचान नहीं पाएंगे आप

Get Daily Updates In Email

उम्र के पढ़ाव को रोकना किसी के बस की बात नहीं है. चाहे वह एक आम आदमी हो या फिर कोई हेल्थ और स्किन एक्सपेरिमेंट करने वाला बॉलीवुड स्टार. बॉलीवुड में आज जहां ऐसे बहुत से स्टार्स हैं जिनका फेस और बॉडी देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे. जी हां! तो चलिए इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में जिनके नाम से एक समय फ़िल्में हिट हो जाया करती थीं. लेकिन अब ये स्टार्स इतना बदल गए हैं कि इन स्टार्स को आप पहचान तक नहीं पाएंगे.

‘राहुल रॉय’

courtesy

अपनी फिल्म के जरिए लोगों को ‘आशिकी’ सिखाने वाले ‘राहुल रॉय’ को भला कौन भूल सकता है. वे सिर्फ एक ही फिल्म के बाद सुपरस्टार बन गए थे. काफी समय से पर्दे से दूर रहने वाले राहुल एक बार फिर जल्द ही अपनी फिल्म ‘वेलकम टू रशिया’ वापसी करने जा रहे हैं. लेकिन वे पहले से काफी ज्यादा बदल गए हैं. शायद हो सकता है अब आप उन्हें पहचान भी न पाएं.

‘अनु अग्रवाल’

courtesy

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है फिल्म ‘आशिकी’ की अनु अग्रवाल का. साल 1999 में अनु एक जानलेवा दुर्घटना का शिकार हो गई थीं. इसके बाद  29 दिन तक कोमा में भी चली गई थीं. अब अनु बेहद बदल गई हैं. 40 की उम्र का पढ़ाव पूरा करने वाली अनु को अब पहचान पाना मुश्किल हो गया है.

फरदीन खान

courtesy

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुके फरदीन खान भी पहले से अब काफी बदल गए हैं. फरदीन खान अपने बढ़े हुए वजन की वजह से कई बार सुर्ख़ियों में भी आ गए हैं. बता दें कि बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान को कई हिट फिल्मों में देखा जा चुका है. साल 1998 में फिल्म ‘प्रेम अगन’ से डेब्यू करने के बाद भी उन्हें कई फिल्मों में देखा गया है. जिसमें ‘ॐ जय जगदीश’ और ‘हे बेबी’ जैसी फिल्में शामिल हैं. लेकिन काफी समय से उन्हें किसी भी फिल्म में नहीं देखा गया है. जिसके चलते उनके फैंस निराश हो गए हैं.

दिलीप कुमार

 

हिंदी सिनेमा के ‘ट्रेजडी किंग’ नाम से मशहूर होने वाले दिलीप कुमार बीते कुछ वर्षों से अपनी तबियत खराब होने के चलते कई बार अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं. वे पहले से काफी बदल गए हैं.

सतीश कौल

courtesy

बॉलीवुड, टेलीविजन और पंजाबी सिनेमा के कलाकार सतीश कौल को लोग आज भले ही भूल गए हो लेकिन उन्होंने अमिताभ बच्चन, दिलीप कुमार से लेकर शाहरुख खान और गोविंदा तक के साथ काम किया है. 300 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाले सतीश इस समय अपनी जिंदगी बेहद तंगी में गुजारने को मजबूर हैं. दरअसल सतीश के पास जो जमा-पूंजी थी वो एक बिजनेस में डूब गई थीं. इसके बाद वे काफी तंगी में आ गए थे.

Published by Lakhan Sen on 12 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles