ठण्ड में नहाने से लगता हो डर तो आपको आजमाना चाहिए ये आसान उपाय, दिखेंगे एकदम फ्रेश

Get Daily Updates In Email

इस समय पूरे देश में जमकर ठंड पड़ रही है. ऐसी ठंड में लोग अपने घर से बाहर तक जाना सही नहीं समझते हैं क्योंकि ज्यादातर लोगों को लगता है कि उन्हें घर से बाहर निकलने के बाद ठंड लग सकती है और जुखाम, खांसी का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन कुछ लोगों को मजबूरन ठंड में सुबह-सुबह ऑफिस या फिर किसी काम से घर से बाहर निकलना पड़ता है. अब जो लोग रोज ऑफिस जाते हैं उन्हें तो ऐसे में नहाकर जाना ही पड़ता है. लेकिन ठंड की वजह से ये लोग नहा नहीं पाते हैं. यह पोस्ट उन्हीं लोगों के लिए खासतौर पर है जो रोज ऑफिस जाते हैं लेकिन ठंड की वजह से नहा नहीं पाते हैं. दरअसल इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी टिप्स जिनकी मदद से आप बिना नहाए हुए भी स्मार्ट और बेहतर लुक में दिख सकते हैं.

courtesy

जी हां! अगर आप सर्दियों में ठंड की वजह से या फिर किसी वजह से नहा या शैंपू नहीं कर पाते हैं तो आपको फ़िक्र करने की जरूरत नहीं है. दरअसल बस आपको बाथ वाइप्स और ड्राई शैंपू का उपयोग करना होगा और आप एकदम फ्रेश लुक पा सकते हैं.

courtesy

ठंड में जिन लोगों के बाल ऑइली हो जाते हैं उन्हें ड्राई शैंपू का इस्तेमाल करना चाहिए. बता दें कि ड्राई शैंपू ऐरोसॉल में आता है इसलिए यह पाउडर की तरह होता है. इस पाउडर का मुख्य काम बालों की चिपचिपाहट को दूर करना होता है. यह कॉर्न और स्टार्च का बना होता है, वहीं हम बात करें इसे इस्तेमाल करने के तरीके की तो इसका इस्तेमाल करना बहुत आसान है. दरअसल इसका इस्तेमाल करने के लिए कुछ नहीं करना होगा. बस आपको सीधे अपने बालों पर स्प्रे करना है इसके बाद आपके बाल फिर से खूबसूरत हो जाएंगे.

courtesy

अभी तक हमने की सिर्फ बालों को फ्रेश रखने की बात. अब हम बात करेंगे स्कीन को फ्रेश रखने की. जो लोग सुबह-सुबह नहा नहीं पाते उन लोगों को बॉडी वाइप्स का इस्तेमाल करना चाहिए. बॉडी वाइप्स में टीबैक्टीरियल प्रॉपर्टीज होती हैं जिससे हाइजीन भी बना रहता है. खास बात तो यह है कि इन वाइप्स से आपकी स्किन को नरिशमेंट मिलता रहता है. इससे आपकी स्कीन एकदम फ्रेश रहती है.

Published by Lakhan Sen on 12 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles