बीते साल की इन 10 फिल्मों को नहीं देखा तो क्या देखा, सभी हैं मस्ट वाच फ़िल्में

Get Daily Updates In Email

साल 2018 भले ही ख़त्म हो चुका है लेकिन साल 2018 में रिलीज हुई फ़िल्में हमेशा के लिए यादगार बन गई हैं. पिछले साल बड़े सितारों की जहां फ़िल्में फ्लॉप हुई वहीं छोटे-छोटे स्टार्स की फ़िल्में हिट रही हैं. इनमें से कुछ फ़िल्में तो ऐसी हैं जिन्हें आपको जरुर देखना चाहिए. तो चलिए सबसे पहले हम आपको बताते हैं इस खबर में साल 2018 की उन फिल्मों के बारे में जिन्हें एक बार आपको जरुर देखना चाहिए.

‘स्त्री’

साल 2018 की सबसे हिट फिल्मों में से एक फिल्म ‘स्त्री’ आपको जरुर देखना चाहिए. फिल्म की कहानी एवं राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की एक्टिंग आपको बेहद पसंद आएगी. 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 129 करोड़ की कमाई की है.

‘बधाई हो’

इस लिस्ट में आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ का नाम भी शामिल है. यह फिल्म अपनी यूनिक कहानी के चलते हिट हुई है. फिल्म एक बार जरुर देखें. बता दें कि इस फिल्म में लीड हीरो आयुष्मान खुराना थे जबकि एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा थीं.

‘अंधाधुन’

आयुष्मान खुराना और तबू की यह संस्पेंस फिल्म ‘अंधाधुन’ भी एक बार देखना तो बनता है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है.

‘हिचकी’

View this post on Instagram

#hichaki

A post shared by upcoming films (@filmyhood) on

रानी मुखर्जी ने फिल्म ‘हिचकी’ से बड़े पर्दे लंबे समय बाद वापसी की थी. अगर हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फ़िल्म की कहानी नैना माथुर नाम की टीचर पर आधारित है. फिल्म में इस महिला का किरदार रानी मुखर्जी ने निभाया है. नैना माथुर को टॉरेट सिंड्रोंम नामक बीमारी है. इस वजह से उसे लगातार हिचकी आती है, जो उसके करियर के लिए एक रुकावट बनती है. यह फिल्म आपको बहुत कुछ सिखा देगी हो सके तो एक बार जरुर देखें.

‘संजू’

संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म ‘संजू’ में रणबीर और विक्की कौशल ने दमदार एक्टिंग की है. यह फिल्म भी आप देख सकते हैं.

‘राजी’

View this post on Instagram

RAAZI 👊

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ ने भी अपनी सफलता के झंडे गाड़े थे. फिल्म में आलिया ने बेहद शानदार एक्टिंग की थी. फिल्म में आलिया ने भारतीय जासूस किरदार प्ले किया था. यह फिल्म कंटेंट के मामले में भी बेहद दमदार है.

‘मुल्क’

फिल्म ‘मुल्क’ में आपको तापसी पन्नू, ऋषि कपूर और आशुतोष राणा की दमदार एक्टिंग देखने को मिलेगी. फिल्म की कहानी एक मुस्लिम परिवार पर आधारित है.

‘अक्टूबर’

वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म में आपको वरुण की एक्टिंग जरुर पसंद आएगी.

‘मुक्केबाज’

अनुराग कश्यप की फिल्म मुक्काबाज़ आपको देखना चाहिए क्योंकि फिल्म की कहानी और स्टार्स की एक्टिंग दोनों ही शानदार है.

Published by Lakhan Sen on 12 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles