जाह्नवी को सारा अली खान के नाम से पुकारने लगा फोटोग्राफर, एक्ट्रेस ने दिया बेहद क्यूट रिएक्शन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स जाह्नवी और सारा अली खान पॉपुलर स्टार किड्स हैं. जहां जाह्नवी ने फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी तो वहीं सारा ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में दस्तक दी थी. सारा की लगातार दो फ़िल्में रिलीज़ हुई थी. केदारनाथ के बाद वह सिम्बा में भी नजर आई थीं. दोनों एक्ट्रेसेस को अक्सर एक-दूसरे से कंपेयर किया जाता है. दोनों ने 2018 में बॉलीवुड में कदम रखा था और दोनों ने ही अपने डेब्यू से सभी का दिल जीत लिया है.

View this post on Instagram

#janhvikapoor #khushikapoor on the sets of #voguebffs

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

लेकिन इन दिनों जाह्नवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें फोटोग्राफर्स जाह्नवी को सारा कहते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल जाह्नवी एक शूट के बाद अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकली तो उन्हें पैपराजी ने घेर लिया और उनका नाम लेने लगे. उसी बीच एक कैमरापर्सन ने उन्हें सारा कहकर बुलाया. जिसके बाद जाह्नवी ने हंसते हुए कहा कि, ‘जानबूझ के बोला ना.’

लेकिन जाह्नवी ने इसका बुरा नहीं माना और उन्होंने माना कि यह गलती से हो गया. इस गलती पर उन्होंने अपना मूड खराब नहीं किया. और शूटिंग के लिए स्टूडियो में जाने से पहले जाह्नवी ने कैमरा पर्सन का इंतजार किया और पोज भी दिए. जाह्नवी के इस शूट की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसमें जाह्नवी और उनकी बहन खुशी की इस शूट के दौरान शानदार ट्वनिंग नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

#khushikapoor and #janhvikapoor

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें दोनों बहनों ने बीते दिनों ही नेहा धूपिया के टॉक शो के लिए शूट खत्म किया था. जिसकी तस्वीरें काफी वायरल भी हो रही हैं. पहली बार दोनों बहनें किसी टीवी शो में साथ नजर आने वाली हैं. जाह्नवी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह मल्टीस्टारर फिल्म तख़्त में नजर आएंगी. जिसमें करीना, रणवीर, आलिया, भूमि, विक्की जैसे सितारे साथ नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं इसी के साथ जाह्नवी ‘गुंजन’ नाम की बायोपिक में भी नजर आने वाली हैं. इस बायोपिक में वह एक पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

Published by Yash Sharma on 23 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles